LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

अब सिर पर पहनिए राम का कवच! स्टीलबर्ड ने लाॅन्च किया “जय श्री राम” एडिशन हेलमेट, दिखती है अयोध्या की झलक


हाइलाइट्स

स्टीलबर्ड ने लाॅन्च किया श्री राम एडिशन हेलमेट.
अल्ट्रा-मॉडर्न टेक्नोलॉजी के साथ आध्यात्मिकता का मिश्रण.
1,349 रुपये से शुरू होती है कीमत.

नई दिल्ली. अयोध्या में महत्वपूर्ण राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के जश्न में, दुनिया के सबसे बड़े हेलमेट निर्माताओं में से एक, स्टीलबर्ड हाई टेक इंडिया लिमिटेड ने गर्व से “जय श्री राम” एडिशन एसबीएच-34 एडीशन को लॉन्च किया. यह स्पेशल एडीशन हेलमेट अल्ट्रा-मॉडर्न टेक्नोलॉजी के साथ आध्यात्मिकता का मिश्रण करते हुए, इस आयोजन के सांस्कृतिक महत्व को सम्मान देता है.

एसबीएच-34 जय श्री राम एडीशन, दो आकर्षक रंगों में उपलब्ध है, जिनमें ग्लॉसी ब्लैक बोल्ड सैफरॉन के साथ और ग्लॉसी ओरेंज, ब्लक डिटेल्स के साथ शामिल हैं. ये हेलमेट अपने अलग केसरिया रंगों के वैरिएंट के साथ सबसे अलग हैं. इस स्पेशल एडीशन में भगवान श्री राम और अयोध्या स्थित श्री राम मंदिर की शानदार छवियां हैं. इनको खास तौर पर हेलमेट के उपर पर काफी बारीकी से उकेरा गया है.

बेहतर सुरक्षा और आराम के लिए थर्मोप्लास्टिक शेल से तैयार हेलमेट में अधिकतम इम्पैक्ट सहन करने के लिए हाई डेंसिटी ईपीएस शामिल है, जो सड़क पर राइडर्स की सुरक्षा सुनिश्चित करता है. पॉलीकार्बोनेट (पीसी) एंटी-स्क्रैच कोटेड वाइजर और बैक रिफ्लेक्टर स्पष्टता, दृश्यता और समग्र सड़क सुरक्षा को बढ़ाता है, जबकि स्टाइलिश डैपर इंटीरियर सवार के अनुभव में एक खूबसूरत टच को जोड़ता है.

स्टीलबर्ड श्री राम एडिशन हेलमेट.

हेलमेट के फीचर्स और स्टाइल, दोनों पर जोर देते हुए, एसबीएच-34 जय श्री राम एडीशन में आसान और सुरक्षित फास्टनिंग के लिए एक इंस्टेंट रिलीज बकल भी दिया गया है, जिससे राइडर्स को तेजी से हेलमेट पहचाने और पूरे आत्मविश्वास के साथ सड़क पर राइड करने का मौका मिलता है. इनर सन शील्ड भी पूरी सुरक्षा प्रदान करती है और किसी भी प्रकार के मौसम और तेज धूप में आंखों को हर तरह की चमक से बचाती है.

एसबीएच-34 जय श्री राम एडीशन हेलमेट मीडियम (580 मिमी) और बड़ा (600 मिमी) आकारों में उपलब्ध हैं. ये हेलमेट सवारों की एक विस्तृत सीरीज को एडजेस्ट कर सकता है और अलग आकार वाले सिर इन हेलमेट्स में पूरी तरह से फिट बैठते हैं. स्टीलबर्ड के इस नए हेलमेट रेंज की कीमत 1,349 रुपये से शुरू होती है.

राजीव कपूर, एमडी, स्टीलबर्ड ने बताया कि “यह हेलमेट सिर्फ एक उत्पाद नहीं है; यह हमारे सांस्कृतिक लोकाचार का प्रतीक है. इसके शेल पर भगवान राम और अयोध्या की छवि हमारी गहरी श्रद्धा का प्रतीक है. जय श्री राम एडीशन एसबीएच-34 हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखता है और स्टीलबर्ड उत्पाद पोर्टफोलियो में हमेशा बना रहेगा, जो परंपरा, सुरक्षा और शैली का मिश्रण चाहने वाले समझदार खरीदारों के लिए हमेशा उपलब्ध रहेगा.”

Tags: Auto Information, Bikes

FIRST PUBLISHED : January 22, 2024, 15:07 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *