LatestLucknowTOP STORIES

Actor Mallika Rajput’s Lifeless Physique Discovered Hanging In Her Home In Sultanpur. – Amar Ujala Hindi Information Reside


अभिनेत्री मल्लिका राजपूत गायक शान के साथ।
– फोटो : amar ujala

विस्तार

चर्चित एक्ट्रेस व राइटर मल्लिका राजपूत की रहस्यमय मौत हो गई है। मंगलवार सुबह सुल्तानपुर के सीताकुंड स्थित आवास पर उनका शव फंदे से लटका पाया गया। पुलिस इस मामले को आत्महत्या मानकर चल रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

कोतवाली नगर के सीताकुंड निवासी बब्बन सिंह की पुत्री एक्ट्रेस, गायिका व लेखिका मल्लिका राजपूत (40) ने रिवाल्वर रानी फिल्म में कंगना रनौत के साथ सह अभिनेत्री का किरदार निभाकर और गायक शान के म्यूजिक एल्बम यारा तुझे… से शोहरत हासिल की थी। इसके अलावा उन्होंने कई वेब सीरीज, सीरियल और एल्बम आदि में भी काम किया था। इंदौर के अध्यात्मिक गुरु भैयू जी महाराज पर आरोप लगाकर वे बड़ी चर्चा में आई थीं। इसी घटना के कुछ समय बाद भैयू जी महाराज ने आत्महत्या कर ली थी। 

ये भी पढ़ें – 69000 शिक्षक भर्ती: यूपी सरकार की तरफ से पैरवी न होने से नाराज अभ्यर्थियों ने बेसिक शिक्षा मंत्री के आवास का किया घेराव

ये भी पढ़ें – राज्यसभा चुनाव: सपा के तीनों प्रत्याशी आज दाखिल करेंगे पर्चा, बीजेपी उम्मीदवार कल करेंगे नामांकन

भाजपा ने जुड़ी रहीं मल्लिका ने वर्ष 2018 में पार्टी पर बलात्कारियों का समर्थन करने का आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दी थी। फिल्मी दुनिया में कैरियर कमजोर होने पर वे अध्यात्म की तरफ मुड़ीं और कपाली महाराज से गृहस्थ संन्यास की दीक्षा भी ली थी। सोमवार सुबह उनका शव मिलने पर शहर में सनसनी फैल गई।

बताया जा रहा है कि परिजनों से रात में उनका विवाद हुआ था जिसे सुलझाने के लिए पुलिस भी आई थी। इसके बाद रात में क्या हुआ और मल्लिका फंदे तक कैसे पहुंचीं? पुलिस इस बात की जांच कर रही है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक श्रीराम पांडेय ने बताया कि वे गहरे नशे में थीं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सही स्थिति सामने आएगी। उसके निधन पर सोशल मीडिया के अकाउंट पर उसके फालोअर्स ने शोक जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *