LatestLucknowTOP STORIES

Ayodhya Ram Mandir Information: Up Cm Yogi Cupboard Left For Ram Lalla Darshan Immediately, Convoy Left In Luxurious Buses – Amar Ujala Hindi Information Reside


बाराबंकी में विधायक दल की शानदार अगवानी हुई।
– फोटो : amar ujala

विस्तार

अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए योगी कैबिनेट के मंत्री और एनडीए विधायक लग्जरी बसों से अयोध्या के लिए लखनऊ से रवाना हुए। रास्ते में बाराबंकी में सभी की शानदार अगवानी हुई। यहां पर सभी ने नाश्ता किया और जय श्रीराम के उद्घोष के साथ आगे के लिए रवाना हो गए।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

इसके पहले लखनऊ में विधानसभा के सामने से करीब पौने 10 बजे करीब 10 लग्जरी बसों में सवार होकर सभी मंत्री व विधायक अयोध्या के लिए रवाना हो गए। बस में आरएलडी के विधायक भी साथ गए हैं। राजा भैया और आराधना मिश्रा आदि भी साथ में रवाना हुए हैं। दोनों डिप्टी सीएम और विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना बस संख्या- 1 से रवाना हुए हैं।

प्रदेश सरकार के मंत्रियों व विधायकों के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रविवार को रामलला के दर्शन करेंगे। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना मौजूद रहेंगे। सीएम योगी राजकीय विमान से आएंगे। मंत्री व विधायक लखनऊ से 10 लग्जरी बसों से यहां पहुंचेंगे। प्रयागराज से लौट रहे श्रद्धालुओं की भीड़ की मौजूदगी में वीवीआईपी मूवमेंट प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती है।

देखें ये खास तस्वीरें: जय श्रीराम के नारों के बीच अयोध्या रवाना हुए विधायक, उत्साह के बीच सपा रही निशाने पर, PICS

सीएम योगी व विधायकों का दल नहीं करेंगे हनुमानगढ़ी के दर्शन

यूपी सरकार केप्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद व डीजीपी प्रशांत कुमार अयोध्या पहुंच गए हैं। संजय प्रसाद ने कहा कि दोनों सदनों के सम्मानित सदस्य, विधान परिषद के सभापति, विधानसभा अध्यक्ष 10 बसों से अयोध्या आ रहे हैं। ये सभी रामलला के दरबार में हाजिरी लगाएंगे। राम जन्मभूमि परिसर में ही उनके भोजन की व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि समय अभाव और हनुमानगढ़ी में भारी भीड़ होने के चलते हनुमानगढ़ी के दर्शन का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है। दोपहर 3:15 बजे तक सभी जन्मभूमि परिसर में ही रहेंगे। सीएम के भी एयरपोर्ट से सीधे हनुमानगढ़ी पहुंचने की संभावना है। यहां से वह अपनी कैबिनेट के सहयोगियों व विधायकों के साथ राम मंदिर जाएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *