LatestLucknowTOP STORIES

Cm Yogi Adityanath Assembly With Mlas From Agra And Jhansi Mandal. – Amar Ujala Hindi Information Dwell – Up:मुख्यमंत्री योगी ने विधायकों से की चर्चा, बोले


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
– फोटो : amar ujala

विस्तार

आगरा और झांसी मंडल के विधायकों ने कहा कि प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था के चलते भयमुक्त माहौल और अयोध्या में श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद देश में राममय माहौल से यूपी की सभी 80 सीटें जीत जाएंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पार्टी के विधायकों और विधान परिषद सदस्यों से मंडलवार संवाद के क्रम में बुधवार को आगरा और झांसी मंडल के विधायकों से बात की।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

विधायकों ने मुख्यमंत्री को बताया कि प्रदेश में अपराध पर नियंत्रण के कारण माहौल अच्छा है, प्राण प्रतिष्ठा के बाद तो राम लहर चल रही है। विधायक जवाहर राजपूत ने झांसी में एरच बांध का रुका हुआ काम फिर शुरू कराने का आग्रह किया।

झांसी के विधायकों ने कहा कि बुंदेलखंड औद्योगिक विकास प्राधिकरण के गठन से क्षेत्र की जनता में उत्साह है। आगरा के विधायकों ने कहा कि मेट्रो ट्रेन शुरू होने जा रही है, इसको लेकर जनता उत्साहित है। विधायकों ने क्षेत्र में अस्पताल, स्कूल, सड़क, पुल निर्माण सहित अन्य मांगें भी रखी। सीएम ने विधायकों से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *