LatestLucknowTOP STORIES

Astha Particular Trains Will Run For Ayodhya. – Amar Ujala Hindi Information Stay


प्रतीकात्मक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

रेलवे सोमवार से आस्था स्पेशल ट्रेनें शुरू कर रहा है। ये ट्रेनें 12 फरवरी तक जम्मू, हरिद्वार, दिल्ली, पंजाब से चलकर वाया लखनऊ होते हुए अयोध्या धाम पहुंचेंगी। रेलवे 14 जोड़ी आस्था स्पेशल चलाने जा रहा है। यह सभी उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के चारबाग रेलवे स्टेशन पर रुकेंगी।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

वाया लखनऊ ये ट्रेनें जाएंगी अयोध्या

-अंब अंदौरा (हिमाचल प्रदेश) से अयोध्या कैंट 29 जनवरी को, श्रीमाता वैष्णो देवी कटड़ा से अयोध्या कैंट 30 को, अयोध्या कैंट से अंब अंदौरा 31 को, अयोध्या कैंट से श्रीमाता वैष्णो देवी कटड़ा 1 फरवरी को ट्रेन चलेगी। इसी तरह बलिदानी कैप्टन तुषार महाजन (जम्मू-कश्मीर) से अयोध्या कैंट 2 को, अयोध्या कैंट से वापसी में 4 को यह ट्रेन रवाना होगी। ऊना हिमाचल से अयोध्या कैंट 5 को तो वापसी में अयोध्या कैंट से 7 को रवाना होगी। जम्मूतवी से अयोध्या कैंट 6 को तो वापसी 8 को होगी। पठानकोट से अयोध्या कैंट 9 को, तो वापसी में यह 11 फरवरी को रवाना होगी।

ये भी पढ़ें – नीतीश कुमार से गठबंधन का यूपी में मिलेगा बड़ा फायदा, भाजपा का ये प्लान हो गया सफल

ये भी पढ़ें – जैसे जगाती थीं मां कौशल्या… रामलला को वैसे ही जगाते हैं पुजारी; रोजाना संगीत सुनते हैं आराध्य

इसी तरह योगनगरी ऋषिकेश से अयोध्या कैंट 8 को और वापसी में यह स्पेशल ट्रेन 10 को रवाना होगी। वहीं आनंदविहार से अयोध्या कैंट 31 जनवरी, चार व 10 फरवरी को और वापसी में दो, छह व 12 फरवरी को रवाना होगी। दिल्ली से अयोध्या कैंट 30 जनवरी, तीन व नौ फरवरी को और वापसी में एक, पांच व 11 फरवरी को रवाना होगी।

हजरत निजामुद्दीन से अयोध्या कैंट एक व पांच को आएगी, तो 3 व 7 को वापसी होगी। श्रीमाता वैष्णो देवी कटड़ा से अयोध्या धाम 7 फरवरी को आएगी और 9 को वापसी करेगी। देहरादून से अयोध्या कैंट एक को आएगी, तीन को यह ट्रेन वापसी करेगी। अमृतसर से आस्था स्पेशल अयोध्या धाम 7 को रवाना होगी, वापसी 9 को होगी। नई दिल्ली से अयोध्या धाम के लिए 8 फरवरी को ट्रेन रवाना होगी, 10 को वापसी करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *