LatestLucknowTOP STORIES

A Automotive Falls Down In A River In Deva Kotwali In Barabanki. – Amar Ujala Hindi Information Dwell


बचाव कार्य में लगी टीम।
– फोटो : amar ujala

विस्तार

बाराबंकी जिले के देवा कोतवाली क्षेत्र में शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार शारदा नहर में जा गिरी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को रात में बाहर निकाल लिया। एक युवक का शव मिला है जबकि दूसरा युवक पानी में लापता है। एनडीआरएफ की टीम स्टीमर से खोजबीन में लगी है।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

माना जा रहा है कि हादसा घने कोहरे के कारण हुआ। पुलिस के अनुसार शनिवार की रात करीब 10:00 बजे लखनऊ के बख्शी का तालाब के पांच युवक होंडा इमेज कार से देवा कोतवाली क्षेत्र के सफीपुर गांव में आयोजित किसी कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वापस लखनऊ लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें – राम मंदिर: दूसरे तल पर नहीं जा सकेंगे श्रद्धालु, सिर्फ अनुष्ठान के लिए जाएगा खोला, देखिए मंदिर की नई तस्वीर

ये भी पढ़ें – लोकसभा चुनाव: अखिलेश ने खारिज की मतभेद की बातें, कहा पूरी एकजुटता से जिताएंगे इंडिया गठबंधन प्रत्याशी को

इस दौरान तेज रफ्तार कार देवा कुर्सी मार्ग पर इब्राहिमपुर गांव के पास सीधे शारदा नहर में जा गिरी। उधर से गुजर रहे राहगीरों की सूचना पर रात करीब 11:00 बजे मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू शुरू किया। तीन युवकों को निकाल लिया गया। जबकि देर रात नितिन मिश्रा (35) का शव एक किलोमीटर दूर नहर में मिला।

देवा के कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि लापता हुए युवक की तलाश नहर में चल रही है। एनडीआरएफ को बुलाया गया है। रेगुलेटर से नहर का पानी बंद करवा दिया गया है। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंचे युवकों के परिजनों में कोहराम मचा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *