LatestLucknowTOP STORIES

Lucknow Information: Akhilesh Yadav Stated, Sp Staff Ought to Not Fall Into The Entice Of Bjp, Defined The Technique In – Amar Ujala Hindi Information Dwell


सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव।
– फोटो : amar ujala

विस्तार

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा नकारात्मक राजनीति करने की आदी है। समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को भाजपा के जाल में नहीं फंसना है। सभी 80 सीटों पर भाजपा को हराने के लिए एकजुट होना होगा।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

अखिलेश यादव प्रदेश सपा मुख्यालय पर सोशल मीडिया की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा का विकसित भारत का दावा झूठा है। भाजपा की 10 साल की सरकार में किसान की आमदनी दोगुनी नहीं हुई। बेरोजगारी भाजपा के लिए मुद्दा नहीं है। महंगाई से सभी त्रस्त हैं। कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट है। स्वास्थ्य सेवाएं जनसामान्य को उपलब्ध नहीं है।

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी पर करोड़ों लोगों का भरोसा है। समाजवादी पीडीए- पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक सभी भाजपा सरकार के अन्याय, अत्याचार और उत्पीड़न के शिकार हैं। समाजवादी पार्टी उनके हक और सम्मान की लड़ाई लड़ रही है।

भाजपा को हराने के लिए करेंगे कोई भी त्याग

समाजवादी पार्टी मीडिया सेल ने एक्स के जरिये कहा है कि गठबंधन में बसपा को शामिल करने को लेकर सपा के खिलाफ बसपा, भाजपा और अन्य भाजपाई सहयोगी दलों की ओर से अफवाह फैलाई जा रही है। इसे कांग्रेस के कुछ नेता भी हवा दे रहे हैं। यह सपा के खिलाफ एक साजिश है।

सपा अगर बसपा के खिलाफ होती तो 2019 में उसके साथ गठबंधन क्यों करती। बसपा ने वर्ष 2019 में कांग्रेस को गठबंधन में लेने से इंकार कर दिया था, जबकि सपा तब कांग्रेस, रालोद, बसपा और सपा का संयुक्त गठबंधन चाहती थी। इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आगे कहा गया है कि सपा का एजेंडा एकदम स्पष्ट है कि भाजपा को हराना है और संविधान को बचाना है। इसके लिए कोई भी त्याग और कोई सख्त निर्णय लेना होगा तो लिया जाएगा।

ख्वाजा गरीब नवाज के उर्स के लिए अखिलेश ने भेजी चादर

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को दरबार ख्वाजा साहब में पेश करने के लिए चादर रवाना की। सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती का 812वां सालाना उर्स अजमेर (राजस्थान) में 18 जनवरी को होगा।

अखिलेश ने उत्तर प्रदेश की प्रगति व खुशहाली और कौमी सद्भाव की कामना के साथ चादर हजरत पीर बरकत मियां हाशमी नियाजी मदारी कौमी सदर चिश्तिया कमेटी उत्तर प्रदेश को सौंपी। वे यह चादर सालाना उर्स के मौके पर पेश करेंगे। इस अवसर पर राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी, विधायक ओम प्रकाश सिंह, मुबीन खां मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *