LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

सस्ते में खरीदना चाहते हैं पसंदीदा बाइक, यहां है सेकेंड हैंड बाइक का शोरूम, फाइनेंस की भी सुविधा


ऋतु राज/मुजफ्फरपुर. सस्ते दाम में सामान खरीदना हर किसी को पसंद आता है. इसके लिए अक्सर लोग अपने आसपास की मार्केट में तलाश करते रहते हैं. ऐसी मार्केट आपके अपने ही शहर में हो तो खरीदारी और भी ज्यादा आसान हो जाती है. लोगों की यही सोच बाइक पर भी लागू होती है. आज के समय में बाइक का क्रेज हर किसी में है. महंगी बाइक को सस्ते में खरीदना लोग पसंद करते हैं. यदि आप मुजफ्फरपुर में रहते हैं और सस्ती सेकंड हैंड बाइक खरीदने की इच्छा रखते हैं, तो अब आप आसानी से खरीद सकते हैं. शहर के नकुलवा चौक पुरानी गुदड़ी रोड स्थित KGN ऑटोमोबाइल शोरूम में आप आधे या उससे भी कम कीमत पर मनपसंद बाइक खरीद सकते हैं. यहां 20 हजार से लेकर एक लाख तक की बाइक खरीद सकते हैं. यहां हर तरह की बाइक उपल्ब्ध है.

शोरूम के प्रोपराइटर साने रहमान उर्फ विक्की बताते हैं कि सेकंड हैंड बाइक का शो रूम खोलने का आइडिया मुझे वैसे लोगों को देख कर मिला, जो अपनी मनपसंद बाइक आधे दाम में लेने की इच्छा रखते हैं. विक्की बताते हैं कि मुजफ्फरपुर सहित बिहार के अन्य जिलों के लोग भी सेकंड हैंड बाइक की तलाश में यहां पहुंचते हैं. उन्होंने बताया कि शोरूम में हमेशा 100 से अधिक बाइक उपलब्ध रहती है. दूर-दूर से ऑर्डर आते रहते हैं. लोगों की डिमांड पूरी करने से उनकी भी अच्छी खासी कमाई भी हो रही है.

यह भी पढ़ें- 77 साल बाद बन रहा रवि के साथ वरीयान योग, मकर संक्रांति होगी बहुत खास, जानें शुभ फल प्राप्ति के उपाय

फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं बाइक
साने रहमान बताते हैं कि शहरवासियों के लिए कई ऑफर भी है, जो हमारे शोरूम में मिलता है. विक्की ने बताया कि आप इस शोरूम में फाइनेंस पर भी बाइक खरीद सकते हैं. इसके अलावा अपनी बाइक को एक्सचेंज भी कर सकते हैं. साथ ही यही से आप सेकंड हैंड कार भी खरीद सकते हैं.

Tags: Bihar Information, Bike, Muzaffarpur hindi information

FIRST PUBLISHED : January 7, 2024, 15:44 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *