LatestLucknowTOP STORIES

Lucknow Information:दंपती से नकदी व जेवरात लूटे, चार बदमाश गिरफ्तार – 4 Criminals Arrested


संवाद न्यूज एजेंसी, लखनऊ

Up to date Tue, 19 Dec 2023 12:27 AM IST

बछरावां (रायबरेली)। क्षेत्र में रविवार रात बाइक सवार दंपती को धमकाकर बदमाशों ने नकदी और जेवरात लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने पति की पिटाई कर दी। शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो बदमाश भाग निकले। देर रात पुलिस ने घटना में शामिल चार बदमाशों को गिरफ्तार कर नकदी व जेवरात बमराद कर लिए।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

क्षेत्र के उजेहरा गांव निवासी जितेंद्र यादव अपनी पत्नी पूनम के साथ रविवार को खरीदारी करने बछरावां कस्बा गए थे। रात आठ बजे बाइक से लौटते समय गांव के नजदीक जितेंद्र की बाइक को तीन-चार बदमाशों ने रोक लिया। दंपती कुछ समझ पाते, उससे पहले बदमाशों ने तमंचा से धमकाकर पूनम के जेवरात छीनने लगे। जितेंद्र ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी पिटाई कर दी। बदमाशों ने दंपती से आठ हजार रुपये के साथ जेवरात व मोबाइल लूट लिए।

पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू की। कोतवाली प्रभारी बृजेश कुमार राय ने बताया कि लूटपाट करने के आरोपी पूरे खलार मजरे पश्चिम गांव निवासी सुजीत सिंह, उमेश उर्फ गोलू, जितेंद्र और पासी टूसी मजरे मदनटूसी गांव निवासी राजेश कुमार को पकड़ा गया है। आरोपियों के पास छह हजार रुपये, सोने की अंगूठी व तीन मोबाइल बरामद हुए हैं। बदमाशों पकड़ने में सहयोग करने वाले पीआरवी 1748 के पुलिस कर्मियों को एसपी ने सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *