LatestLucknowNewsTOP STORIES

Lucknow Information:चोरी के संदेह में युवक को पीटा, ग्रामीणों ने घेरा थाना – Protest Towards Police


रायबरेली। चोरी के एक मामले में पकड़े गए युवक को जगतपुर पुलिस ने बुरी तरह पीटा। इसकी जानकारी होने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने रविवार को थाना घेरकर प्रदर्शन किया। उन्होंने घटना का खुलासा करने के नाम पर निर्दोष लोगों को प्रताड़ित करने का पुलिस पर आरोप लगाया।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने युवक को छोड़़ दिया। जगतपुर क्षेत्र के रामगढ़ टिकरिया गांव में बुधवार की रात मान बहादुर सिंह, लालेंद्र सिंह, भाजपा नेता सुभाष सिंह और उद्योत सिंह के घरों से लाखों के जेवरात औहर नकदी चोरी हो गई थी।

छानबीन के दौरान पुलिस ने रविवार को रघुराजगंज निवासी मुकेश कुमार को फोन करके थाने पर बुलवाया। इसके बाद थाने के एक दरोगा ने युवक पर चोरी में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कमरे में बंदकर मारा पीटा। आरोप है कि उस पर चोरी कबूलने का दबाव बनाया।

इसकी जानकारी होने पर रघुराजगंज के तमाम लोग थाने पहुंच गए और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। गांव के घनश्याम, सतीश, सुरेश प्रेमलाल आदि ने पुलिस पर बेकसूर युवक को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। कहा कि युवक को चोरी कबूलने के लिए पट्टे से पीटा गया।

ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने मुकेश को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। थाना प्रभारी बबिता पटेल ने बताया कि युवक को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया था। उसके साथ मारपीट नहीं की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *