LatestLucknowNewsTOP STORIES

Lucknow Information:खंभे पर चढ़ फॉल्ट ठीक कर रहे युवक को लगा करंट, मौत – Electrical Sock


रायबरेली। सरेनी क्षेत्र में शनिवार शाम करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। वह उपकेंद्र रनापुर के एक संविदाकर्मी के साथ बिना शटडाउन लिए खंभे पर चढ़कर फॉल्ट ठीक कर रहा था। इसी दौरान बिजली आपूर्ति शुरू होने जाने करंट की चपेट में आ गया।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

ग्राम रानापुर निवासी संतोष कुमार (42) बिजली उपकरण मरम्मत का काम करता था। वह रनापुर उपकेंद्र के एक संविदा कर्मी के साथ भी काम करने जाता था। शनिवार शाम छह बजे वह रोस्टिंग के दौरान हरीपुर गांव के कामेश्वर मंदिर के पास खंभे पर चढ़कर फाल्ट ठीक कर रहा था।

इस दौरान बिजली आपूर्ति शुरू हाे गई। इससे वह करंट की चपेट में आ गया। खंभे से गिरकर गंभीर रूप से घायल संतोष को आसपास मौजूद लोगों ने सीएचसी पहुंचाया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजनों ने बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान रात करीब 11 बजे संतोष की मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। संतोष के परिवार में पत्नी मंशा देवी व बेटे अभिषेक कुमार (21), आदर्श कुमार (10) और बेटी दिव्यांशी कुमारी (16) है। अवर अभियंता अजय कुमार ने बताया कि युवक विद्युत उपकेंद्र में काम नहीं करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *