LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Hathras:बाइकों की भिड़ंत में भाई सहित दो बहन घायल, युवक की हालत नाजुक – Brother And Two Sisters Injured In Bike Collision


सड़क दुर्घटना
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

हाथरस के इगलास रोड पर दो बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में एक बाइक सवार एक युवक व उसकी दो बहन घायल हो गईं। इन्हें उपचार के लिए शहर के बागला संयुक्त जिला अस्पतला की इमरजेंसी में लाया गया। जहां युवक की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

एटा जिले के निधौलीकलां निवासी सतेंद्र 19 नवंबर को किसी काम के सिलसिले में बाइक से अलीगढ़ जिले के कस्बा गोरई जा रहा था। बाइक पर उसकी 16 वर्षीय बहन करिश्मा और 14 वर्षीय पूनम भी साथ में थी। जैसे ही वह कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के इगलास रोड स्थित गांव टुकसान के निकट पहुंचा तभी उसकी बाइक में एक बाइक ने टक्कर मार दी। 

तीनों बहन-भाई गंभीर रुप से घायल हो गए। आनन-फानन तीनों को उपचार के लिए शहर के बागला संयुक्त जिला अस्पताल की इमरजेंसी में लाया गया। जहां युवक की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। घटना की जानकारी पर होने पर पजिरन भी जिला अस्पताल पहुंच गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *