LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

World Cup Remaining:यूपी में स्कूल के बच्चों ने बनाई वर्ल्डकप की प्रतीकात्मक ट्रॉफी, भारत की जीत का सबको इंतजार – Ind Vs Aus World Cup Remaining Faculty Youngsters In Mau Made A Symbolic Trophy Of The World Cup


World Cup Remaining: यूपी में स्कूल के बच्चों ने बनाई वर्ल्डकप की प्रतीकात्मक ट्रॉफी
– फोटो : संवाद

विस्तार

रविवार को ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच होने वाले विश्वकप फाइनल मुकाबले को लेकर जिले में हर तरफ लोगों में खुमार दिख रहा है। इसी क्रम में शनिवार को मुहम्मदाबाद गोहना के माहपुर स्कूल में भारत की जीत को लेकर स्कूली बच्चों ने दुआएं की है। बच्चों ने न केवल प्रार्थना की बल्कि उनके द्वारा प्रतीकात्मक ट्राफी भी बनाई गयी।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

बच्चों के मेंटर और सहायक शिक्षक राजीव मौर्य ने बताया कि बच्चों में विश्वकप को लेकर काफी उत्साह है। उन्होंने जीत के लिए ईश्वर से दुआएं की हैं। इस अवसर पर कम्पोजिट विद्यालय माहपुर मुहम्मदाबाद गोहना-मऊ के बच्चों के द्वारा टीम इंडिया को विश्व कप फाइनल में विजेता बनने के लिए हौसला अफजाई की गई। विद्यालय के बच्चे साबरीन, लाडो, नायरा, दीक्षा, आयत आदि बच्चों ने 4 फूट का विश्वकप बनाया सभी स्टाफ़ ने आशीर्वाद दिया। प्रधानाध्यापक प्रेम शंकर तिवारी, अभिषेक सरोज, नीलमा यादव,गौतम, रामा राम, प्रियंका राय व राजीव आदि ने बच्चों का उत्साह वर्धन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *