LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशप्रदेशराजनीति

IND Vs AUS Cricket World Cup 2023 Ultimate From Auto Experience To Chaat Pizza Free These Individuals To Supply Over India Victory


IND Vs AUS World Cup 2023 Ultimate: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार (19 नवंबर) को अहमदाबाद में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले को लेकर भारतीय प्रशंसकों की ओर से कई तरह की घोषणाएं की जा रही हैं. अगर भारत फाइनल मुकाबला जीतता है तो कोई अपने ऑटो रिक्शा में फ्री में राइड देने को तैयार है तो कोई चाट और पिज्जा फ्री में ग्राहकों को खिलाने की बात कह रहा है. 

सोशल मीडिया पर ऐसी कई घोषणाएं देखी जा रही हैं. चंडीगढ़ के एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर अनिल कुमार ने ऐलान किया है कि अगर भारत वर्ल्ड कप जीतता है तो उनका ऑटो चंडीगढ़ में पांच दिन फ्री चलेगा.

ऑटो चालक ने क्या कुछ कहा?

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए ऑटो चालक अनिल कुमार ने कहा, ”मुझे चंडीगढ़ में ऑटो चलाते-चलाते 12 साल हो गए हैं. जब-जब भारत-पाकिस्तान का मैच होता है, एक रिकॉर्ड है कि इंडिया का कि चाहे आईसीसी हो, एशिया कप हो, टी-20 हो, वर्ल्ड कप हो, उसमें पाकिस्तान से कभी भी इंडिया की टीम हारी नहीं है और रिकॉर्ड बरकरार रहे, इसके लिए अगले दिन मैं ऑटो फ्री करता हूं.”

उन्होंने कहा, ”लेकिन इस बार जो वर्ल्ड कप है उसके लिए मैंने पांच दिन का अनाउंस किया हुआ है, पांच दिन ऑटो हमारा चंडीगढ़ में फ्री रहेगा, कहीं भी आना-जाना हो. सभी को उम्मीद है, इसलिए मुझे भी उम्मीद है कि भारत जीतेगा.”

#WATCH | Chandigarh: Auto driver Anil Kumar says, “Our workforce is performing properly. I’ll provide free rides for five days. India will win immediately…” pic.twitter.com/bdSqBQEBIT


— ANI (@ANI) November 19, 2023

करनाल में इस दुकानदार ने की पिज्जा फ्री करने की घोषणा

हरियाणा के करनाल के नेहरू प्लेस में पिज्जा की रेहड़ी लगाने वाले एक शख्स ने भी कुछ इसी तरह की घोषणा की है. रेहड़ी पर एक बैनर टांगा गया है, जिसमें लिखा है, ”मैक पिज्जा ऑफर. भारत विश्वकप फाइनल जीतता है तो पाएं फ्री में पिज्जा.”

मैक पिज्जा के मालिक मनदीप के मुताबिक, वह टीम इंडिया के बड़े फैन हैं और चाहते हैं कि भारत फाइनल मैच जीते. उन्होंने कहा, ”सेमीफाइनल में हमने 50 फीसदी डिस्काउंट दिया, विश्वकप फाइनल जीतने पर 12 बजे तक अनलिमिटेड पिज्जा फ्री रहेगा करनालवासियों के लिए, जितना मर्जी खाइए.” उन्होंने यह भी बताया कि वह विराट कोहली और गौतम गंभीर से मिल चुके हैं. 

अमेठी में चाट फ्री करने का ऐलान

उत्तर प्रदेश के अमेठी के गौरीगंज में एक चाटवाले ने भारत के विश्वकप जीतने की सूरत में सोमवार को चाट फ्री करने की घोषणा की. यह भी कहा गया है कि समय सुबह साढ़े दस बजे शुरू होगा. अनुज चाट कॉर्नर के मालिक सुरेंद्र गुप्ता के मुताबिक, भारत के जीतने पर वह पूरे दिन अपनी दुकान पर ग्राहकों को मुफ्त में चाट खिलाएंगे.

इसके अलावा सोशल मीडिया पर कई यूजर्स मजाकिया ऐलान भी करते नजर आ रहे हैं. कई यूजर्स ने कहा है कि अगर भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच जीतता है तो वे पोस्ट को लाइक करने वाले हर व्यक्ति को 100 रुपये देंगे. वहीं, एक यूजर ने X पर लिखा, ”अगर भारत यह मैच जीतता है तो मैं जीवन भर के लिए द्रविड़ की ओर से सुझाया गया इंजन ऑयल ही खरीदूंगा.”

यह भी पढ़ें- IND Vs AUS Ultimate: सही निकला रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर के आउट होने का प्रेडिक्शन… सोशल मीडिया पर मीम्स की भरमार



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *