LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Aligarh Information:सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव-स्वामी प्रसाद के खिलाफ दी तहरीर, ये हैं आरोप – Grievance Filed Towards Sp President Akhilesh Yadav-swami Prasad


स्वामी प्रसाद मौर्य और अखिलेश यादव
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ जिले में तीन अलग-अलग तहरीर दी गई हैं, जिसमें स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा की गई टिप्पणी व सपा प्रमुख की मौन सहमति को जिम्मेदार मानते हुए शिकायत दर्ज कराई गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने का अनुरोध किया गया है।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

एक तहरीर भाजपा के पूर्व मंत्री राजेंद्र वार्ष्णेय चीफ ने गांधी पार्क में दी है, जिसमें कहा गया है कि 12 नवंबर को दिवाली पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव की मौन सहमति व उनके इशारे पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने सनातन धर्म को अपमानित करने की दृष्टि से विवादित टिप्पणी की थी, जिसमें कहा था कि चार हाथों वाली लक्ष्मी कैसे पैदा हो सकती है। 

वहीं दूसरी तहरीर देहली गेट में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ब्रज क्षेत्र के मंत्री भगत सिंह भगवासिया की ओर से दी गई है, जिसमें कहा है कि समाचार पत्रों में इस विवादित बयान को पढ़कर वह बीमार हो गए और जिला अस्पताल में भर्ती हो गए। वहीं हिंदू धर्म रक्षा दल ने समाजवादी पार्टी के नेता स्वार्मी प्रसाद मौर्य के खिलाफ महुआ खेड़ा में तहरीर दी है, जिसमें मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। तहरीर देने वालों में राष्ट्रीय अध्यक्ष अभय शर्मा आदि शामिल हैं। पुलिस स्तर से तीनों तहरीरों पर जांच की बात कही जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *