LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशप्रदेशराजनीति

Telangana Election Asaduddin Owaisi Slams Rahul Gandhi Asking Was There Deal With Smriti Irani In Amethi


Asaduddin Owaisi On Rahul Gandhi: तेलंगाना विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक जनसभा को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार (14 नवंबर) को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर एक बार फिर निशाना साधा. उन्होंने अपने भाषण के दौरान कांग्रेस नेता से पूछा कि क्या अमेठी में (केंद्रीय मंत्री) स्मृति ईरानी से हारने के लिए उनकी (राहुल गांधी) डील हुई थी?

राहुल गांधी पर असदुद्दीन ओवैसी का निशाना

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तेलंगाना के विकाराबाद में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”राहुल गांधी आप बताएं कि आप अमेठी में हार गए, मैं तो वहां नहीं था, तो आपकी स्मृति ईरानी से क्या डील हुई थी? उन्हें(राहुल गांधी) हारने के पैसे किसने दिए?”

इसी के साथ हैदराबाद सांसद ओवैसी ने कहा, ”आप(राहुल गांधी) पीएम मोदी के सामने कितने पैसों में बिके? मुझे कोई पैसों से खरीद नहीं सकता लेकिन अगर आप मुहब्बत दिखाएंगे तो मैं सब कुछ कुर्बान कर दूंगा लेकिन आप लड़ने पर आएंगे तो मैं अपना मर जाऊंगा पर अपना सिर नहीं झुकाऊंगा.”

विकाराबाद, तेलंगाना: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “राहुल गांधी आप बताएं कि आप अमेठी में हार गए, मैं तो वहां नहीं था, तो आपकी स्मृति ईरानी से क्या डील हुई थी? उन्हें(राहुल गांधी) हारने के पैसे किसने दिए? आप(राहुल गांधी) पीएम मोदी के सामने कितने पैसों में बिके? मुझे कोई… pic.twitter.com/8Q5KRgFVMf


— ANI_HindiNews (@AHindinews) November 14, 2023

राहुल गांधी ने AIMIM पर लगाया था ये आरोप

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 1 नवंबर को तेलंगाना प्रचार अभियान के दौरान कहा था कि जहां भी कांग्रेस बीजेपी के साथ मुकाबला करती है, एआईएमआईएम बीजेपी से पैसे लेकर वहां अपने उम्मीदवार उतार देती है. राहुल गांधी के बयान के बाद से असदुद्दीन ओवैसी उनके खिलाफ लगातार आक्रामक नजर आ रहे हैं. 

राहुल गांधी के सिंगल होने पर ओवैसी की वार

असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को हैदराबाद में अपनी एक रैली में परोक्ष रूप से राहुल गांधी के सिंगल होने को लेकर निशाना साधा. एएनआई के मुताबिक, ओवैसी ने कहा, ”जीवन में एक बात याद रखनी चाहिए कि दुनिया में कभी अकेले मत रहो. घर पर हमेशा कोई न कोई होना चाहिए और जिनके पास कोई नहीं होता, उनकी फ्रस्ट्रेशन दूसरों पर निकलती रहती है.”

ओवैसी ने कहा, ”देश में एक जोड़ा (राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी) है, जिनके पास घर पर कोई नहीं है और दोनों अपनी हताशा (फ्रस्ट्रेशन) और अकेलापन हम पर डालते हैं और इसलिए वे दोनों हमारे पीछे हैं.” बता दें कि तेलंगाना की सभी 119 विधानसभा सीटों के लिए 30 नवंबर को वोट डाले जाएंगे और 3 दिसंबर काउंटिंग होगी.

यह भी पढ़ें- कर्नाटक में परीक्षाओं के लिए ड्रेस कोड की घोषणा पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी, BJP का जिक्र कर कांग्रेस के लिए क्या कुछ कह दिया?

]]>


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *