LatestLucknowNewsTOP STORIES

Lucknow Information:गोंडा, कानपुर व बाराबंकी बसें नहीं चलीं, परेशान हुए यात्री – Bus Passengers Upset


रायबरेली। परिवहन निगम के संविदा परिचालकों की मनमानी थम नहीं रही है। दिवाली पर यात्रियों की भीड़ के दौरान सोमवार को चार परिचालक बिना सूचना के नदारद हो गए। इसके चलते कई बसों संचालन नहीं हो सका।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

गोंडा, कानपुर और बाराबंकी जनपद के लिए बसें नहीं चलने से यात्रियों को काफी परेशानी हुई। इस मामले में एआरएम ने संबंधित संविदा परिचालकों को नोटिस देकर जवाब तलब किया है। उन्हें संविदा खत्म करने की चेतावनी दी है।

शहर के बस अड्डे पर रायबरेली-हैदरगढ़-भिटरिया मार्ग पर संचालित होने वाली बस सोमवार को खड़ी रही। इस बस पर संविदा परिचालक सतीश शर्मा की ड्यूटी थी लेकिन वह नहीं पहुंचा। बस संचालित न होने से डिपो को 12510 रुपये के राजस्व का नुकसान हुआ।

संविदा परिचालक पियूष दीक्षित की बिना सूचना के गैहाजिर रहा। पियूष के नदारद रहने से रायबरेली-गोंडा मार्ग पर बस का संचालन नहीं हुआ। इससे रोडवेज को 19980 रुपये के राजस्व का नुकसान हुआ। इसके साथ परिचालक प्रमोद कुमार यादव को अठेहा-कानपुर रूट की बस ले जानी थी।

वह भी ड्यूटी पर सोमवार को नहीं पहुंचा जिसके चलते बस खड़ी रही और डिपो को 15930 रुपये के राजस्व का नुकसान हुआ। संविदा परिचालक सुधाकर शर्मा गैरहाजिर रहने से धानीखेड़ा-कानपुर रूट की बस का संचालन ठप रहा। इससे यात्रियों को परेशानी हुई और रोडवेज को 18180 रुपये के रास्तव का नुकसान हुआ।

वर्जन

मांगा गया है जवाब

सूचना के बिना गैरहाजिर रहने वाले संविदा परिचालकों से जवाब मांगा गया है। उसके बाद संविदा को खत्म करने की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। परिचालकों के अचानक गैरहाजिर होने से यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी और राजस्व का नुकसान हुआ है।

-एमएल केसरवानी, सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक

लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर परेशान हुए यात्री

दीपावली के बाद लोग अपने काम पर लौटने लगे हैं। ऐसे यात्रियों को मंगलवार को लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर बसों का काफी इंतजार करना पड़ा। एक बस आते ही यात्रियों को उस पर चढ़ने के लिए धक्कामुक्की करनी पड़ी। अन्य मार्गों पर भी यात्रियों को बसों के लिए इंतजार करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *