LatestLucknowNewsTOP STORIES

Up Inspector Homicide:’प्रॉस्टिट्यूट को लेकर आए थे घर, बेटी ने लिया था देख’, इंस्पेक्टर की पत्नी ने किया खुलासा – Spouse Made Sensational Revelation In Lucknow Inspector Homicide Case


UP Inspector Homicide
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के  कृष्णानगर के मानस विहार में दिवाली की देर रात इंस्पेक्टर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। इस बीच इंस्पेक्टर की पत्नी ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पत्नी भावना के मुताबिक उनके पति आशिक मिजाज के थे। जिसको लेकर घर में तनाव था। जनवरी में उन्हें 10 साल की बेटी ने घर में एक सेक्स वर्कर के साथ देख लिया था।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

मृतक सतीश कुमार (52) की पत्नी भावना ने बताया कि सतीश घर में भी प्रॉस्टिट्यूट को बुलाते थे। जनवरी में उन्हें बेटी ने घर में एक प्रॉस्टिट्यूट के साथ देख लिया था। उसके शोर मचाने में जब मैं पहुंची तो प्रॉस्टिट्यूट भाग गई। वह प्रॉस्टिट्यूट श्रंगार नगर वाले मकान में अन्य साथियों के साथ रहती है। जिसके चलते उस मकान में यह ले भी नहीं जाते थे। भावना ने बताया कि उनके इस तरह कई बार करने के चलते मकान खाली कराने का हम लोग दबाव बना रहे थे। मुझे आशंका है कि वही प्रॉस्टिट्यूट मकान हाथ से न निकल जाए, इसलिए पति की हत्या करा दी।

घर के पास लगा सीसीटीवी कैमरा खराब

पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की तो सामने आया कि घटना स्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। घर के पास एक कैमरा है, लेकिन वह खराब निकला। इसके चलेत पुलिस की टीम घटना स्थल की तरफ आने जाने वाले रास्ते के एक किलोमीटर एरिया के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जिससे हत्यारों के आने-आने के रूट के विषय में जानकारी हो सके।

डीसीपी साउथ विनीत जायसवाल ने बताया कि मामले में अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। पांच टीमें गठित की गई है। सीसीटीवी फुटेज से सुराग जुटाए जा रहे हैं। जल्द वारदात का खुलासा किया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *