LatestLucknowNewsTOP STORIES

Amethi Information:.. अंगूठा मेल नहीं खा रहा, बड़ी दिक्कत है – ..the Thumb Is Not Matching, There Is A Massive Downside.


संवाद न्यूज एजेंसी, अमेठी

Up to date Solar, 12 Nov 2023 12:09 AM IST

अमेठी। गौरीगंज कोतवाली के पास से गुजर रहे करीब 62 साल के राम चंदर काफी परेशान थे। कुछ बुदबुदाते हुए हाथ में थैला लेकर जा रहे थे। क्या हुआ दादा पूछने पर कहा कि का बताई, सवेरे से आई गयन रहा, सिलिंडर के लिए आधार सही करवाय कय रहा। तीन-चार बार अंगूठा लगायन लेकिन, मिलतय नाही हय। अब दिवाली बाद देखय का कहिन हय।यह समस्या किसी एक की नहीं बल्कि आधार कार्ड सत्यापन के दौरान अंगूठा मैच न खाने वाले उज्ज्वला रसोई गैस कनेक्शन के धारकों की है। प्रमिला अपने पिता के साथ आई थी, बताया कि मोबाइल नंबर दूसरा था, अब दूसरा हो गया है। सत्यापन के लिए डाल रहे हैं तो उसमें भी समस्या आ रही है। इन दिनों गौरीगंज कस्बे की एजेन्सियों पर गैस कनेक्शन धारकों की भीड़ उमड़ रही है। सुबह से ही लोग आ जा रहे हैं। कुछ की समस्या का समाधान हो जा रहा है तो कुछ को निराशा हाथ लग रही है।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

जिला पूर्ति अधिकारी नीलेश उत्पल ने बताया कि जिले में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के 1.63 लाख लाभार्थी हैं, जिन्हें निशुल्क रसोई गैस सिलिंडर दिया जाना है। कहा कि जिन लाभार्थियों के बैंक खाता आधार से लिंक नहीं है तथा जिनके आधार प्रमाणित नहीं है वह अपना खाता आधार से लिंक कराएं तथा दिसंबर माह तक कभी भी बुकिंग कर निशुल्क सिलिंडर रिफिल प्राप्त कर सकते हैं। इसके पश्चात द्वितीय चरण में जनवरी से मार्च तक बुकिंग कर निशुल्क रिफिल सिलिंडर प्राप्त कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *