LatestLucknowNewsTOP STORIES

Amethi Information:साहब… पति दो दिन पहले दिल्ली से निकले, घर नहीं पहुंचे – Sir…husband Left Delhi Two Days In the past, Did Not Attain Dwelling


संवाद न्यूज एजेंसी, अमेठी

Up to date Solar, 12 Nov 2023 12:08 AM IST

अमेठी। आमजन की समस्याओं के निस्तारण के लिए थानों में आयोजित होने वाले समाधान दिवस में भी निस्तारण की सिर्फ खानापूर्ति से अब लोगों का इससे मोहभंग हो रहा है। दीपावली त्योहार पर शनिवार को जिले भर के थानों में आयोजित समाधान दिवस में इक्का-दुक्का फरियादी ही नजर आए थे। एसपी ने गौरीगंज तो एसडीएम व सीओ ने मुंशीगंज में दिवस की अध्यक्षता की। जिले के सभी 14 थानों में कुल 26 लोग शिकायतें लेकर आए थे। इनमें से 10 का निस्तारण मौके करते हुए अन्य शिकायतों के निस्तारण के लिए टीम गठित की गई है।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

दीपावली के दिन थाना समाधान दिवस पड़ने से अधिकांश थानों में सन्नाटा रहा। गौरीगंज में एसपी डॉ इलामारन जी ने शिकायतों की सुनवाई की। एसपी के सामने पेश हुई बृजलाल पंडित पुरवा मजरे बासूपुर गांव निवासी किस्मता पाल ने रोते हुए बताया कि साहब नौ नवंबर को पति राम कृपाल दिल्ली से घर के लिए निकले। रात 12 बजे से फोन बंद आ रहा है। दो दिन बीत गए घर नहीं आए। एसपी ने सर्विलांस टीम व थाना प्रभारी को पूरे प्रकरण की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

इसी बीच बस्तीदेई गांव की रहने वाले साधना ने रोते हुए कहा कि साहब पति परेशान करता है। नौ साल पहले शादी हुई थी। तीन बच्चें भी हैं। शराब पीने के लिए गहने भी बेच दिया। मायके भी पहुंच कर परेशान करता है। तीन दिन पहले घर भी बेच दिया। अब कैसे बच्चों का गुजारा होगा। एसपी ने एसएचओ को मामले की जांच कराकर करवाई करने का निर्देश दिया।

पहाड़गंज निवासी लालजी ने गांव के कुछ लोगों पर विवाद करने की बात कहते हुए कार्रवाई करने की गुहार लगाई। सुनवाई के बाद एसपी ने लालजी को कार्रवाई का भरोसा देते हुए वापस किया। मुंशीगंज में एसडीएम अभिनव कनौजिया व सीओ मयंक द्विवेदी ने तो मुसाफिरखाना में एसएचओ विनोद सिंह व शिवरतनगंज में एसओ तनुज पाल समेत अन्य थानों पर भी प्रभारियों ने दिवस में शिकायतों की सुनवाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *