LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Jhansi:राज्यमंत्री के नाती पर जानलेवा हमला करने वाला आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में गोली लगने से घायल – Accused Who Carried Out Deadly Assault On Minister Of State’s Grandson Arrested In Police Encounter


घायल आरोपी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ के नाती प्रवीण कोरी पर जानलेवा हमला करने के आरोपी भरत यादव के साथ बुधवार दोपहर पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में आरोपी के पांव में गोली लगने से वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। 

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर स्वॉट टीम अशोक सनफ्रान के सामने अंजनी माता मंदिर के पास चेकिंग कर रही थी। करीब 3:45 बजे उधर से गुजर रहे बाइक सवार दो युवकों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की। रुकने के बजाए दोनों भागने लगे। पुलिस के पीछा करने पर बाइक सवार युवकों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इस दौरान एक गोली भरत यादव निवासी इतवारी गंज के पांव में लग गई। 

उन्होंने बताया कि गोली लगने से दोनों मोटर साइकिल से गिर गए। पुलिस दोनों को पकड़कर थाने लाई। दूसरे युवक ने अपना नाम शिवा उर्फ शिवम अहिरवार निवासी मेरी बताया। उनके पास से दो तमंचा समेत जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ। घायल भरत को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया है। भरत यादव ने ही चार नवंबर को प्रवीण के ऊपर तमंचे से जानलेवा हमला किया था और इसके बाद वह फरार हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *