LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशप्रदेशराजनीति

Telangana:भाजपा और जनसेना मिलकर लड़ेंगी चुनाव, पवन कल्याण बोले- हम लोकसभा में भी पीएम मोदी के साथ – Bjp And Jana Sena Will Battle Collectively In Telangana Meeting Polls


Telangana Election 2023
– फोटो : AMAR UJALA

विस्तार

तेलंगाना में इसी महीने विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने वाले हैं, जिसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां एक्टिव हो गईं हैं। इस बीच भाजपा सासंद ने बड़ा एलान किया है। उनका कहना है कि तेलंगाना विधानसभा चुनावों में भाजपा और जनसेना दोनों साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी। 

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

भाजपा सांसद के लक्ष्मण ने रविवार को कहा कि भाजपा पवन कल्याण के नेतृत्व वाली जन सेना के साथ एक साथ चुनाव लड़ेंगे। दोनों पार्टियां तेलंगाना विधानसभा चुनावों के लिए एक समझौते पर पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों के बीच सीट बंटवारे का जल्द ही एलान किया जाएगा। बता दें, भाजपा सांसद लक्ष्मण और प्रदेश अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने शनिवार को पवन कल्याण और जन सेना नेता नादेंडला मनोहर से मुलाकात की थी। 

लक्ष्मण ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों का लक्ष्य है कि नरेंद्र मोदी फिर से भारत के प्रधानमंत्री बनें। कल्याण ने साफ किया है कि उनकी पार्टी जनसेना लोकसभा चुनावों में भी भाजपा के साथ है। बता दें, एक दिन पहले जन सेना ने एक विज्ञप्ति जारी की। विज्ञप्ति में कल्याण ने कहा कि उनकी पार्टी विधानसभा की 32 सीटों पर चुनाव लड़ने की सोच रही है। वहीं, जन सेना ने आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में टीडीपी के साथ जाने का फैसला किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *