LatestLucknowNewsTOP STORIES

Amethi Information:उपभोक्ता बोले, समय से मीटर रीडिंग नहीं, बढ़ रहा बिल – Shoppers Stated, Meter Studying Not On Time, Invoice Rising


बिजली की समस्या सुनते अफसर

फुरसतगंज (अमेठी)। उपभोक्ताओं की समस्याएं निस्तारित करने के लिए शनिवार को सरवनपुर गांव में मेगा कैंप लसा। कैंप में उपभोक्ताओं का दर्द था कि मीटर रीडर समय से बिल नहीं देता है। बिल बढ़ जाता है तो भुगतान में परेशानी होती है।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

सरवनपुर गांव में एक्सईएन तिलोइ सत्येंद्र कुमार पांडेय की अध्यक्षता की अगुवाई में कैंप में उपभोक्ताओं की अपनी पीड़ा सुनाई। एक्सईएन के सामने कमला और रानी ने कहा कि साहब मीटर खराब होइगा है, कई बार बिजली बनावै वालेन से कहेन कि हमार मीटर बदल दियव पर अब तक नाही बदलेन। सुनवाई के बाद एक्सईएन ने तत्काल टीम भेज मीटर बदलवाया।

राजवती ने अधिकारियों को बताया कि साहब, रीडिंग निकालई वाले हर माह नहीं आवत अहै। जब आवत है तब बिल बढ़ाई के निकाल देत है। एक साथे हम बिल कहां से जमा करी। जगतपाल मौर्या ने बताया कि बिजली वाले जहिकै बिल जमा रहा वहू के बिजली काटि दिहिन। सब अपने मन के करैत आहै। हरिशंकर वर्मा ने बताया कि गांव के बाहर बसी नई आबादी मा लोगन का कनेक्शन दई दीन गा है। पर बांस बल्ली से उनकई लाइन गई है। खंभा लगवाई दिया जाय नहीं तौ दुर्घटना होई सकत हय।

हर माह रीडिंग नहीं होने की शिकायत पर अधिशासी अभियंता ने रीडर को फटकार लगाई। कर्मचारियों को निर्देश दिया कि सभी शिकायतों का समाधान करने के उपरांत ही कैंप का समापन किया जाएगा। इस दौरान उपभोक्ताओं के बिल में सुधार, मीटर बदलने समेत अन्य शिकायतों को निस्तारित किया गया।

कैंप में उपखंड अधिकारी बहादुरपुर विजय कुमार जेई सेमरौता सरोज राजभर, जेई जायस महेश पांडेय, अमित मौर्य जेई मोहनगंज, मनीष मौर्य जेई फुरसतगंज, शम्भू नाथ, सहायक अभियंता एके पांडे, मुक्कीम अहमद, महेन्द्र वर्मा, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *