LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Firozabad:तेरहवीं का भंडारा खाने गए अधेड़ की सरेराह गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली दहशत – Center Aged Man Shot Useless In Firozabad Who Had Gone To Terahvi Bhandara


Firozabad: तेरहवीं का भंडारा खाने गए अधेड़ की सरेराह गोली मारकर हत्या
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में तेरहवीं के भंडारे का प्रसाद खाने गए अधेड़ को एक व्यक्ति ने गोली मार दी। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जिसने घटना की जांच पड़ताल करने के बाद आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

 

घटना नगला खंगर थाना क्षेत्र के नगला गुलाल गांव की है। गांव में बालकराम की तेरहवीं का भंडारा चल रहा था। जिसमें गांव का ही राजेश कुमार (55) गांव में चल रहे भंडारे का प्रसाद खाने गया था। इसी दौरान किसी व्यक्ति से उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी के दौरान अचानक ही उसको गोली मार दी। 

अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर चल रहे भंडारे में भगदड़ मच गई। लोग अपनी जान बचाकर भाग निकले। वहीं इस घटना को अंजाम देकर आरोपी भी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर इलाका पुलिस भी घटनास्थल पर जा पहुंची। जिसने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज फिरोजाबाद भेजा है। वहीं आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *