LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Pilibhit:भाजपा सांसद वरुण गांधी बोले- भारत माता की जय तभी… जब सबको बराबर के अधिकार मिलेंगे – Bjp Mp Varun Gandhi Once more Focused The Authorities In Pilibhit


जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करते सांसद वरुण गांधी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कहा कि जो दमन करे और दबाव डाले और लोगों को पीड़ित करे। जो अपनी ताकत का दुरुपयोग कर अत्याचार करे, वह राष्ट्रवादी नहीं हो सकता। चाहे वह कोई भी नारा लगाए। उन्होंने कहा कि भारत माता की जय तभी होगी जब सबके सपनों की बराबर कीमत होगी। जब सबको बराबर के अधिकार मिलेंगे। भाजपा सांसद ने बढ़ती बेरोजगारी और अग्निवीर को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। 

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

सांसद वरुण गांधी शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे। उन्होंने पहले दिन बिलसंडा क्षेत्र में जनसंवाद कार्यों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि ईमानदार नेता कभी अपना जमीर नहीं बेचते। किसी के ऊपर कभी अत्याचार नहीं करते। उनके लिए राजनीति सेवा का माध्यम होती है। वो अपनी ताकत का इस्तेमाल दूसरों को उठाने के लिए करते हैं। 

ये भी पढ़ें- UP: सपा को बड़ा झटका, राष्ट्रीय महासचिव रवि वर्मा ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

मेरी राजनीति आंदोलनकारी- वरुण 

उन्होंने कहा कि इतने साल हमको यहां हो गए, हमने कभी किसी पर अत्याचार नहीं किया, किसी में झगड़ा नहीं करवाया, जबकि राजनीति के ऐसे लोग भी हैं जो अपने स्वार्थ के लिए किसी भी स्तर तक गिर जाते हैं। उन्होंने कहा कि मेरी राजनीति आंदोलनकारी है। हम चुनाव जीतने और पद की चाह में नहीं, बल्कि सामाजिक परिवर्तन के लिए राजनीति में आए हैं। इस देश को बनाने के लिए राजनीति में आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *