LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशप्रदेशराजनीति

Ind Vs Sl Enjoying 11:क्या श्रेयस अय्यर होंगे बाहर? रोहित शर्मा कर सकते हैं बदलाव, जानें संभावित प्लेइंग-11 – Ind Vs Sl Wc 2023 thirty third Match Enjoying 11 Prediction Captain Vice-captain Participant Record Information In Hindi


भारत बनाम श्रीलंका
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

भारत और श्रीलंका की टीमें विश्व कप के 33वें मैच में आमने-सामने होंगी। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय टीम की नजर टूर्नामेंट में सातवीं जीत पर होगी। वहीं, अफगानिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में हारनी वाली श्रीलंकाई टीम वापसी करना चाहेगी। उसके लिए यह करो या मरो वाला मुकाबला होगा। अगर श्रीलंका को हार मिलती है तो सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें लगभग समाप्त हो जाएंगी।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

भारत का सफर इस विश्व कप में अब तक शानदार रहा है। उसने अपने सभी छह मैच जीते हैं और उसके खाते में 12 अंक है। टीम इंडिया जीत के इस क्रम को आगे बढ़ाने के लिए उतरेगी। उसने ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड को हराया है।

श्रीलंका को मिली है सिर्फ दो जीत

श्रीलंका की बात करें तो उसे छह मैचों में दो जीत मिली है। उसने नीदरलैंड और इंग्लैंड को हराया है। वहीं, दक्षिण अफ्रीका, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *