LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

Tvs ronin particular version launched earlier than diwali value options specs engine and extra particulars – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

टीवीएस राॅनिन स्पेशल एडिशन में मिलता है नया लुक.
दिवाली में करेगा ग्राहकों को आकर्षित.
कंपनी दे रही है प्री इंस्टॉल्ड एक्सेसरीज

नई दिल्ली. टीवीएस ने इस फेस्टिव सीजन में दिवाली से पहले एक बड़ा धमाका कर दिया है. कंपनी ने राॅनिन (TVS Ronin) बाइक का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है. टीवीएस राॅनिन स्पेशल एडिशन को 1.73 लाख रुपये की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है.

टीवीएस राॅनिन स्पेशल एडिशन में निंबस ग्रे शेड मिलता है. इसके अलावा इसमें स्टैंडर्ड वर्जन से अलग बॉडी ग्राफिक्स भी दिया गया है. दरअसल, स्पेशल एडिशन में कंपनी ने तीन रंगों का इस्तेमाल किया है. यह बाइक ग्रे रंग में है, जबकि इसके फ्यूल टैंक और साइड पैनल में रेड और व्हाइट स्ट्रिप दिया गया है. राॅनिन के स्टैंडर्ड वर्जन की तरह स्पेशल एडिशन में भी गोल्डन अपसाइड डाउन टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन दिया गया है.

यह भी पढ़ें: घर में दादा से लेकर बच्चे तक चलाएंगे ये स्कूटर, 60 किलोमीटर का माइलेज, 125cc इंजन और डिस्क ब्रेक से लैस

स्पेशल एडिशन टीवीएस राॅनिन में कंपनी कुछ प्री-इंस्टॉल्ड एक्सेसरीज भी दे रही है जिसमें यूएसबी फोन चार्जर, वाइजर इंजन कवर शामिल है. कंपनी ने मोटरसाइकिल के डिजाइन और फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया है.

टीवीएस राॅनिन की बात करें तो इसमें 225.9cc का सिंगल सिलेंडर, ऑयल कूल्ड इंजन मिलता है जो 7750 आरपीएम पर 20.1 बीएचपी पॉवर और 3750 आरपीएम पर 19.93 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. इस बाइक में स्लीपर और असिस्ट क्लच के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. यह बाइक डुअल डिस्क ब्रेक और डुअल चैनल एबीएस से लैस है.

अगर डिजाइन की बात करें तो, टीवीएस ने राॅनिन को मॉडर्न रेट्रो लुक देने की कोशिश की है. इस बाइक में फुल एलईडी राउंड हेडलैंप, एलईडी टर्न इंडिकेटर और एलईडी टेल लाइट लगाया गया है. बाइक में दो राइडिंग मोड अर्बन और रेन दिए गए हैं. इसमें 17-इंच के अलॉय व्हील्स के साथ ट्यूबलेस टायर मिलते हैं. टीवीएस राॅनिन के टॉप ट्विन डिस्क मॉडल की तुलना में न्यू एडिशन 4,000 रुपये महंगा है.

Tags: Auto Information, Bike information, Bikes

FIRST PUBLISHED : October 29, 2023, 16:09 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *