LatestLucknowNewsTOP STORIES

Amethi Information:पीईटी आज से, रोडवेज ने लगाई अतिरिक्त बसें – Pet From At present, Roadways Put in Further Buses


अमेठी। प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (पीईटी) के परीक्षार्थियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने को लेकर परिवहन निगम ने तैयारी की हैं। शुक्रवार को बस स्टेशन पर पांच बसें खड़ीं की गईं। शनिवार को परीक्षार्थियों की उपलब्धता पर अधिक बसें लगाने की तैयारी के साथ कर्मचारियों की ड्यूटी लगा दी गई है। डिपो प्रभारी के मुताबिक, परीक्षार्थियों को असुविधा न हो, इसके लिए 24 घंटे सेवा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 28 और 29 अक्तूबर को होनी है। जिले से करीब एक हजार परीक्षार्थी सीतापुर और 11 हजार परीक्षार्थी कानपुर में परीक्षा में शामिल होंगे। स्थानीय डिपो के संचालन प्रभारी जीएन द्विवेदी ने बताया कि परीक्षार्थियों का कंपलीट डाटा अभी नहीं मिला है। परीक्षा को लेकर लखनऊ-आजमगढ़ को जाने वाली पांच बसों को होल्ड पर रखा गया है। परीक्षार्थियों की उपलब्धता के आधार पर उन बसों को संबंधित स्थान के लिए रवाना किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि शनिवार और रविवार के लिए अलग-अलग रूटों पर चलने वाली बसों को होल्ड कर उपलब्धता के आधार पर लगाया जाएगा। चार बसें शटल सेवा सुल्तानपुर के लिए चल रही हैं। आवश्यकता पड़ने पर इनके फेरे बढ़ाए जाएंगे।

तैयारी पूरी, लगाई ड्यूटी

अमेठी डिपो के एआरएम काशी प्रसाद ने बताया कि परीक्षा को लेकर कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। आज पांच बसें परीक्षार्थियों के लिए लगाई गई हैं। बताया कि शनिवार और रविवार को परीक्षार्थियों की उपलब्धता के आधार पर बसें भेजी जाएंगी। दोनों दिन ज्यादा से ज्यादा बसों को होल्ड पर रखा जाएगा। पूछताछ कार्यालय पर दोनों दिन 24 घंटे कर्मचारी मौजूद रहेंगे। अवकाश निरस्त कर सभी कर्मचारियों को समय पर डिपो पर उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *