LatestLucknowNewsTOP STORIES

Amethi Information:गांव पहुंचा बुजुर्ग का शव, परिजनों ने जताई नाराजगी – Useless Physique Of Outdated Man Reached Village, Household Members Expressed Displeasure


इन्हौना(अमेठी)। मियागंज गांव में बीते सप्ताह मारपीट में घायल बुजुर्ग की बृहस्पतिवार को उपचार के दौरान मौत हो गई थी। शुक्रवार को लखनऊ से पोस्टमॉर्टम के बाद शव गांव पहुंचा तो परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया। बाद में अफसरों ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

थानाक्षेत्र के मियांगंज मजरे अहमदाबाद पिपरी निवासी शिव प्रसाद यादव (65) का 21 अक्तूबर को गांव के ही युवक से मामूली विवाद हो गया था। विवाद के बाद पहुंचे लोगों ने शिव प्रसाद व उनके परिजनों को लाठी-डंडे से पिटाई की। कुल्हाड़ी से भी वार कर दिया। घायल शिव प्रसाद को ट्राॅमा सेंटर लखनऊ भेजा गया था। बृहस्पतिवार की बुजुर्ग की मौत हो गई।

शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचा। नाराज परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली व आरोपियों की गिरफ्तारी न होने की बात कहकर शव को घर के सामने रख अंतिम संस्कार से इंकार कर दिया। परिजनों का आक्रोश देख पुलिस के हाथ-पांव फूल गए।

इन्हौना, शिवरतनगंज,मोहनगंज,फुरसतगंज एवं जायस थाने की पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों एवं परिजनों को समझाने की कोशिश शुरू की। परिजन दर्ज केस में हत्या की धारा बढ़ाने, आरोपियों की गिरफ्तारी व परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए शस्त्र लाइसेंस दिलाने की मांग करने लगे।

सीओ डॉ अजय सिंह ने परिजनों को धारा बढ़ने के साथ गिरफ्तारी के लिए टीम गठित करने की बात कहते हुए शस्त्र लाइसेंस की संस्तुति करने की भरोसा दिलाते हुए शांत कराया। आश्वासन पर शांत परिजनोें ने देर शाम गांव के बाहर बुजुर्ग के शव का अंतिम संस्कार किया।

एसएचओ कंचन सिंह ने बताया कि दर्ज केस में धारा की बढ़ोत्तरी की जा चुकी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के संभावित स्थानों पर टीम दबिश दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *