LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

Electrical Scooter लेने का आ गया Proper Time, चूकना मत मौका, मिल रही है 40 हजार की छूट, खरीदने के लिए लगी लाइनें


हाइलाइट्स

ओला और एथर अपने स्कूटरों पर 15 जुलाई तक छूट दे रही है.
स्कूटर पर 40 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.
ये ओला के सभी मॉडल्स पर दिया जा रहा है.

नई दिल्ली. तेजी से बढ़ती पेट्रोल डीजल की कीमतों के बीच अब लोगों का पूरा ध्यान इलेक्ट्रिक गाड़ियों की तरफ बढ़ गया है. कार के साथ ही अब इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स की सेल भी तेजी से बढ़ गई है. इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स में भी स्कूटरों ने बाजार पर तेजी से कब्जा जमाया है. देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे ज्यादा ओला इलेक्ट्रिक बेच रही है और उसके बाद ऐथर जैसी कंपनियों के नाम सामने आते हैं. अब दिवाली को आता देख कंपनियों ने भी लोगों को ऑफर देने शुरू कर दिए हैं. ऐसे में यदि आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये एकदम सही समय है. इस समय पर कंपनियां कैश डिस्काउंट के साथ ही एक्सचेंज बोनस और फाइनेंस के आकर्षक ऑफर्स भी दे रही हैं.

दिवाली को देखते हुए ओला और एथर ने भी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर जबर्दस्त डिस्काउंट ऑफर किया है. कंनियों ने ये छूट फे‌स्टिवल डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस के तौर पर दी है. आइये जानते हैं दोनों कंपनियों के किन स्कूटरों पर कितना डिस्काउंट आपको मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: महंगी लग रही है Tata Nexon? तो 1.5 लाख सस्ते में उठा ले आओ ये गाड़ी, Brezza चलाने वाले भी देते हैं सलामी

Ola S1 मिलेगा सस्ते में
ओला एस1 एयर, एस1 एक्स प्लस और एस 1 प्रो पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. कंपनी ने ओला एस1 एयर पर 2 हजार रुपये का फेस्टिवल डिस्काउंट, 5 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 7500 रुपये का फाइनेंशियल बेनिफिट दिया है. इससे स्कूटर पर छूट करीब 14500 रुपये हो जाती है. ओला एस 1 एयर की कीमत 1.05 लाख रुपये एक्स शोरूम है. वहीं एस1 एक्स प्लस की बात की जाए तो इस पर भी कंपनी 17500 रुपये की छूट दे रही है. स्कूटर सिंगल चार्ज पर 151 किलोमीटर तक की रेंज देता है. वहीं एस1 प्रो की बात की जाए तो कंपनी इस पर 19500 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है.

एथर पर सबसे ज्यादा छूट
वहीं एथर एनर्जी की बात की जाए तो कंपनी अपने दो स्कूटरों पर सबसे ज्यादा छूट दे रही है. एथर 450X और 450S वेरिएंट पर 40,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. वहीं प्रो मॉडल पर पर 1500 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 2 साल के फाइनेंस की सुविधा भी ऑफर की है जो सिर्फ 5.99 प्रतिशत की ब्याज दर पर दी जा रही है.

कब तक मिलेगी छूट
दोनों ही कंपनियों ने दिवाली को ध्यान में रखते हुए ये छूट ऑफर की है. ग्राहक 15 नवंबर तक स्कूटर खरीदने पर छूट का लाभ ले सकते हैं. हालांकि कंपनियां इस ऑफर को आगे बढ़ाएंगी या नहीं इस संबंध में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है.

Tags: Auto Information, Automobile Bike Information

FIRST PUBLISHED : October 24, 2023, 15:55 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *