LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

आजमगढ़:घंटों सड़क पर तड़पता रहा वाहन के धक्के से घायल होमगार्ड, अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित किया – House Guard Injured After Being Hit By Automobile, Saved Writhing On The Highway For Hours, Docs Declared Him Useless


आजमगढ़: घंटों सड़क पर तड़पता रहा वाहन के धक्के से घायल होमगार्ड
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के चेवार पश्चिम गांव निवासी राकेश सिंह की निहोरगंज में नाइट ड्यूटी लगी हुई थी। बृहस्पतिवार की भोर में वह ड्यूटी समाप्त करके अपने घर जा रहे थे कि कलीचाबाद गांव के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में धक्का मार दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

यह भी पढ़ें- वाराणसी न्यूज: देवर की शादी रुकवाने पुलिस के पास पहुंची भाभी, किए ऐसे खुलासे सुनकर दंग रह गई पुलिस!

परिजनों ने बताया कि होमगार्ड में तैनात राकेश सिंह की बुधवार की रात निहोरगंज में रात के समय ड्यूटी लगी थी। चार बजे ड्यूटी समाप्त कर वह बाइक से घर लौट रहे थे। जैसे ही वह कलीचाबाद गांव के पास पहुंचे, अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घर पहुंचने में देरी होने पर परिजन उन्हें तलाश करते हुए पहले देवगांव कोतवाली पहुंचे। इसके बाद पुलिस को लेकर वह उन्हें तलाश करते हुए देवगांव मेहनाजपुर रोड पर कलीचाबाद के पास पहुंचे तो वह मोटरसाइकिल से गिरे पड़े थे। आनन फानन में उन्हें सीएचसी लालगंज ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। उनके चेहरे और शरीर पर गंभीर चोटें थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *