LatestLucknowNewsTOP STORIES

Up Information : बहराइच जिले में पिकअप और ट्रैक्टर ट्राली में भिड़ंत, चालक की मौत, आठ की हालत गंभीर – Lucknow Information: Collision Between Pickup And Tractor Trolley, Driver Lifeless, Eight Severe


हादसे के बाद का दृश्य
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

ग्रामीण प्रतिमा विसर्जन के लिए पिकप पर जनरेटर व डीजे लेकर जा रहे थे। इसी दौरान पिकप ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। हादसे में पिकप चालक को मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पिकप सवार आठ ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज बहराइच ले जाया गया है। 

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत शिवराजपुर में बुधवार को मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन होनी है। जिसको लेकर मंगलवार की शाम ग्रामीण फखरपुर चौराहे से जनरेटर व डीजे लेने गए थे। जहां से वापस आने के दौरान लखनऊ- बहराइच मार्ग पर शिवराजपुर के पास कैसरगंज की तरफ से आ रही तेज़ रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने सामने से पिकप में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की पिकअप के परखच्चे उड़ गए। हादसे में पिकअप चालक शिवराजपुर निवासी अल्ताफ (26) की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं ग्रामीण नरेंद्र कुमार (18), मिथिलेश (25), नीरज (10), नैमिष (10), रामनिवास (30), विशाल (25), शिवकुमार (17) और प्रवेश (15)  गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी फखरपुर पहुंचाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सको ने सभी को मेडिकल कालेज बहराइच रेफर कर दिया है।

थाना प्रभारी अनुज त्रिपाठी ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक और उस पर सवार लोग भाग गए हैं। जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *