LatestLucknowNewsTOP STORIES

Lucknow Information:किशोरी के शव के दो दावेदार, होगी डीएनए जांच – Dna Check


संवाद न्यूज एजेंसी, लखनऊ

Up to date Tue, 24 Oct 2023 12:23 AM IST

डलमऊ (रायबरेली)। शारदा नहर के किनारे माहभर पहले झाड़ियों में मिले एक किशोरी के शव को सोमवार को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम और डीएनए टेस्ट के लिए भेजा गया। ऐसा शव को लेकर दो दावेदारों के आने के बाद किया गया।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

मालूम हो कि डीह थाना के जगदीशपुर गांव के पास शारदा नहर की पटरी की झाड़ियों में बीती 16 सितंबर को अज्ञात किशोरी का शव मिला था। लोधवारी निवासी उदय प्रताप मिश्रा की 12 वर्षीय बेटी लक्ष्मी उर्फ बिट्टो की हत्या कर शव फेंका गया था। इसमें दरोगा समेत कई पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया था। कई दिन बाद इसी क्षेत्र की पोठई गांव निवासी कलावती पुलिस के पास पहुंची और बताया कि झाड़ियों में मिली लाश उसकी बेटी अर्पिता (8) की थी। कलावती ने बताया कि बेटी को सांप ने डस लिया था। मौत होने पर झाड़ियों में शव फेंक दिया था।

एक शव के दो दावेदार आने के बाद डीएम की अनुमति ली गई। एसडीएम अभिषेक वर्मा किशोरी के शव को गंगा नदी के किनारे श्मशान घाट डलमऊ से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। डीएनए जांच भी कराई जाएगी। मौके पर कोतवाली प्रभारी पंकज तिवारी, डीह थाना प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह व फॉरेंसिक टीम मौजूद रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *