LatestLucknowNewsTOP STORIES

Lucknow Information:ई-रिक्शा भिड़ा, रेलवे क्रॉसिंग का बैरियर टूटा – Railway Crossing Barrier Damaged


संवाद न्यूज एजेंसी, लखनऊ

Up to date Tue, 24 Oct 2023 12:22 AM IST

रायबरेली। शहर में रेलवे स्टेशन के निकट मधुबन क्रॉसिंग का बैरियर बंद करते समय उससे सोमवार शाम एक ई-रिक्शा भिड़ गया। इससे बैरियर टूट गया और ई-रिक्शा फंस गया। इस हादसे के चलते ट्रेनों के आवागमन पर कोई असर नहीं पड़ा लेकिन मुख्य मार्ग पर आवागमन आधा घंटे ठप रहा।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

हादसे के बाद ई-रिक्शा चालक को पकड़ लिया गया। रात तक रेलवे बैरियर को को ठीक किया गया। शहर की व्यवस्ततम सड़क की रेलवे क्रॉसिंग के बैरियर की सोमवार शाम टेस्टिंग चल रही थी। इसके लिए बैरियर बंद करने के दौरान तेजी में क्रॉसिंग पार करने की कोशिश में एक ई-रिक्शा उससे भिड़ गया।

इस भिड़ंत से बैरियर टूट गया। पास में मौजूद गेटमैन ने ई-रिक्शा चालक को पकड़ लिया और हादसे की सूचना आरपीएफ और स्टेशन मास्टर को दी। ट्रेनों के आवागमन को देखते हुए बैरियर बंद करने की अस्थाई व्यवस्था की गई। इस बीच सड़क यातायात आधे घंटे तक ठप रहा। रेलवे की टीम को बुलाकर रात तक बैरियर ठीक कराया गया। आरपीएफ ने ई-रिक्शा कब्जे में लेने के साथ चालक को पकड़ लिया है। स्टेशन अधीक्षक रवि रंजन ने बताया कि ई-रिक्शा की टक्कर से टूटे बैरियर ठीक कराया गया है। इलेक्ट्रानिक गेट में दिक्कत आई लेकिन मैनुअल गेट को बंद करके ट्रेनें चलाई गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *