LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Hathras Information:केरोसिन डालकर आग लगाने वाला युवक अलीगढ़ रेफर, उकसाने वाले पड़ोसी पर मुकदमा – Youth Who Set Hearth By Pouring Kerosene Referred To Aligarh


आग लगाने वाले युवक को नहलाते पुलिसकर्मी
– फोटो : वीडियो ग्रैब

विस्तार

पड़ोसी के उत्पीड़न से तंग आकर 20 अक्तूबर को कोतवाली सदर के बाहर केरोसिन डालकर आत्मदाह का प्रयास करने वाले युवक की हालत गंभीर होने पर उसे बागला जिला अस्पताल से अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। दूसरी ओर, युवक के पिता की तहरीर पर पड़ोसी मेडिकल स्टोर संचालक खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

कोतवाली सदर क्षेत्र के नाई का नगला निवासी 21 वर्षीय रामकुमार पुत्र राकेश कुमार को उसके ही मोहल्ले का एक मेडिकल स्टोर संचालक कई दिनों से परेशान कर रहा था। इससे क्षुब्ध होकर 20 अक्तूबर को रामकुमार आगरा रोड स्थित कोतवाली सदर के बाहर पहुंच गया था। वहां उसने आत्मदाह करने के लिए शरीर पर केरोसिन डालकर आग लगा ली थी।

जब उसका शरीर झुलसने लगा, तो वह कोतवाली के बाहर नाले में कूद गया था। आनन-फानन पुलिस कर्मियों ने युवक को नाले से बाहर निकाला था और उसे इलाज के लिए बागला जिला अस्पताल भिजवाया था। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल से अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। 

इस मामले में युवक के पिता राकेश कुमार की तहरीर पर पुलिस ने मेडिकल स्टोर संचालक कल्पेश निवासी नाई का नगला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कल्पेश पर रामकुमार को आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करने व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाली सदर प्रभारी शिव कुमार शर्मा का कहना है पीड़ित युवक के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *