LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशप्रदेशराजनीति

Rahul Gandhi Attempt To Make Dosa In Telangana Congress Basic Secretary KC Venugopal Shsred Video


Rahul Gandhi In Telangana Election Marketing campaign: तेलंगाना समेत देश के 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद राजनीतिक दल यहां बड़े पैमाने पर जनसंपर्क और चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी यहां चुनाव प्रचार के अभियान पर हैं.

गुरुवार (18 अक्टूबर) को उन्होंने सूबे के चोपाडांडी में प्रचार अभियान के दौरान डोसा बनाने में हाथ आजमाया है. इसका वीडियो कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद केसी वेणुगोपाल ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है, “राहुल गांधी जी ने तेलंगाना के चोपडांडी में हमारे प्रचार अभियान के दौरान डोसा बनाने में हाथ आजमाया है. हर चौक चौराहे पर लोग चाहते हैं कि राहुल जी उनकी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बनें.”

दुकानदार सिखाता है राहुल गांधी को डोसा बनाना

राहुल गांधी के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स बड़े पैमाने पर पसंद कर रहे हैं. लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी धड़ल्ले से दे रहे हैं. इसमें देखा जा सकता है कि एक दुकान पर कांग्रेस नेताओं के साथ राहुल गांधी पहुंचे हैं. यहां दुकानदार से वह डोसा बनाना सीख रहे हैं. दुकानदार के कहने पर वह कटोरे में डोसा बनाने का आइटम लेकर तवे पर रखते हैं और उसे गोल गोल करने की कोशिश करते हैं. इस पर कांग्रेस नेता तालियां बजाने लगते हैं.

Throughout the election marketing campaign in Telangana, Rahul Gandhi himself made Dosa and fed it to the household sitting there and later ate it himself pic.twitter.com/ql83A5wBo6


— Ashish Singh (@AshishSinghKiJi) October 20, 2023

आपको बता दें कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार करने के लिए राहुल गांधी पहुंचे हैं.  यहां वह लगातार जनसम्पर्क कर रहे हैं. गुरुवार को उन्होंने सत्तारूढ़ पार्टी भारत राष्ट्र समिति (BRS) और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) पर तीखा हमला बोला है. गांधी ने सूबे में कांग्रेस की सरकार बनने पर जातिगत सर्वे करवाने का वादा भी किया है. इसके अलावा उन्होंने केसीआर पर अपने और अपने परिवार को समृद्ध करने का आरोप भी मढ़ा है. इस पर KCR के बेटे केटी रामा राव (KTR) और ने भी पलटवार कर राहुल गांधी पर बीजेपी के नेतृत्व वाली NDA से साठगांठ का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि तेलंगाना में राहुल गांधी एनडीए से सवाल पूछने से कतरा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:Telangana Election: ‘कांग्रेस तेलंगाना में कराएगी कास्ट सर्वे’, राहुल गांधी के दावे पर केटीआर ने उठाए सवाल



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *