LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

Honda लाई लूट लो ऑफर, 25 के माइलेज वाली कार पर मिल रहा इतना डिस्काउंट की उड़ जाएंगे होश, कुछ ही दिन हैं बाकि


हाइलाइट्स

होंडा ने एलिवेट पर कोई डिस्काउंट ऑफर नहीं किया है.
होंडा सिटी के हाईब्रिड मॉडल पर भी डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है.
कंपनी ने डिस्काउंट ऑफर 31 अक्टूबर तक के लिए दिया है.

नई दिल्ली. त्योहारी सीजन शुरू हो गया है और ज्यादातर लोग इस दौरान कार खरीदने को लेकर प्लान कर रहे हैं. ऐसे में यदि आप भी एक कार खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो कई कंपनियां अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट और अन्य ऑफर्स दे रही हैं. ह्युंडई से लेकर मारुति सुजुकी तक अपनी कारों पर कैश, कॉर्पोरेट और एक्सचेंज बोनस दे रही हैं. वहीं कुछ कंपनियां ऐसी भी हैं जो अपनी कारों पर इन डिस्काउंट ऑफर्स से भी एक कदम आगे बढ़कर ग्राहकों को लाभ दे रही हैं. ऐसा ही कुछ होंडा भी कर रही है.

होंडा अपने दो पॉपुलर सेडान सिटी और अमेज पर जबर्दस्त ऑफर लेकर आई है. कंपनी ने ये ऑफर अक्टूबर महीने के लिए दिया है. इस दौरान ग्राहकों को 75 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. हालांकि हाल ही में लॉन्‍च हुई एलिवेट पर कंपनी ने किसी भी तरह का कोई ऑफर नहीं दिया है. आइये जानते हैं होंडा की किस कार पर कितना डिस्काउंट और क्या ऑफर्स दिए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: महंगी लग रही है Tata Nexon? तो 1.5 लाख सस्ते में उठा ले आओ ये गाड़ी, Brezza चलाने वाले भी देते हैं सलामी

होंडा सिटी पर सबसे ज्यादा छूट: जापानी कंपनी की सबसे पॉपुलर कार होंडा सिटी पर कंपनी ने 75 हजार रुपये की छूट का ऑफर दिया हे. ये छूट कैश डिस्काउंट, लॉयल्टी बोनस, एक्सचेंज बोनस के तौर पर दी जा रही है. कार पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 27 हजार रुपये तक की फ्री एक्सेसरीज, 4 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस, 6 हजार रुपये का होंडा कार एक्सचेंज बोनस, 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 20 हजार रुपये के स्पेशल डिस्काउंट ऑफर के साथ ही 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी शामिल है. हालांकि कंपनी ने सिटी के हाईब्रिड मॉडल पर ये डिस्काउंट नहीं दिया है.

Amaze: होंडा अमेज पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. कंपनी ने अमेज पर 57 हजार रुपये तक के ऑफर्स दिए हैं. अक्टूबर में अमेज खरीदने पर आपको 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 18 हजार रुपये की फ्री एक्सेसरीज, 4 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस, 3 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का स्पेशल कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 15,000 रुपये का कार एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है.

गौरतलब है कि इन दोनों ही कारों पर होंडा ने 31 अक्टूबर तक के लिए ये डिस्काउंट ऑफर किया है. होंडा सिटी के हाईब्रिड मॉडल और एलिवेट पर किसी भी तरह का कोई ऑफर फिलहाल नहीं दिया जा रहा है.

Tags: Auto Information, Automobile Bike Information, Automobile Reductions Provides, Honda

FIRST PUBLISHED : October 20, 2023, 10:11 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *