LatestLucknowNewsTOP STORIESप्रदेश

Lucknow:पुलिस चौकी पर पड़ोसी की शिकायत लेकर पहुंची किशोरी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती – A Teenaged Woman Falls Unwell In Police Chauki In Lucknow.


अस्पताल में भर्ती किशोरी।
– फोटो : amar ujala

विस्तार

लखनऊ के ठाकुरगंज के न्यू हैदरगंज पुलिया के पास शुक्रवार को दो पड़ोसियों के बीच सड़क पर गंदगी फैलाने को लेकर विवाद हो गया। काफी देर आपस मे नोक-झोंक होने बाद दोनों पक्ष रिंग रोड चौकी पर पहुंच गए।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

पुलिस के सामने भी दोंनो तरफ से एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए गए। रिंग रोड चौकी इंचार्ज रजत कटियार के मुताबिक, विनय दीक्षित, उनकी पत्नी निशा व उनकी बेटी (किशोरी) का उनके पड़ोसी आनंद गुप्ता और उनकी पत्नी इशिका से कई बार सड़क पर गंदगी फैलाने को लेकर विवाद हुआ है। शुक्रवार को भी इसी को लेकर विवाद हुआ।

ये भी पढ़ें – लखनऊ: मस्जिदों में मांगी मजलूमों की हिफाजत की दुआ, उलमा बोले- फलस्तीनियों को मारकर स्थापित नहीं होगी शांति

ये भी पढ़ें – इस्राइल-फलस्तीन को लेकर CM योगी का सख्त आदेश, भारत सरकार के विचारों के विपरीत जाने पर होगी कार्रवाई

विनय दीक्षित की बेटी भी अपने माता पिता के साथ चौकी पर शिकायत लेकर आई थी। उसी दौरान उसकी तबियत बिगड़ गई जिसे एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। पुलिस ने यह भी बताया कि किशोरी पहले से बीमार रहती है। उसका एक निजी अस्पताल में काफी समय से इलाज चल रहा है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। केस दर्ज नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *