LatestLucknowNewsTOP STORIESप्रदेश

Amethi Information:युवक पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग – The Younger Man Was Sprinkled With Petrol And Set On Hearth


मुसाफिरखाना (अमेठी)। खरीदे गए ट्रक के लेन-देन के विवाद में एक व्यक्ति को कस्बा स्थित पेट्रोल पंप के पास पेट्रोल डाल कर आग लगा दी गई। घटना में गंभीर रूप से झुलसे व्यक्ति को स्थानीय सीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

कोतवाली क्षेत्र के रसूलाबाद निवासी फिरोज खान ने लगभग छह माह पूर्व एक ट्रक जौनपुर के मड़ियाहूं निवासी सुनील गौड़ से खरीदा था। सुनील ने ट्रक की एनओसी बकाये के चलते नहीं दी थी। दोनों के आपसी बातचीत में तय हुआ था कि जिस दिन बकाया पैसा मिल जाएगा। उसी दिन एनओसी दे दी जाएगी। इसी ट्रक को लेकर दोनों के बीच लेनदेन का विवाद था।

बृहस्पतिवार की शाम सुनील गौड़ ने ट्रक का एनओसी देने और बकाया पैसा लेने के लिए जमुवारी स्थित पेट्रोल पंप पर फिरोज को बुलाया था। आरोप है कि फिरोज खान के पहुंचते सुनील गौड़ ने उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। पेट्रोल पंप कर्मियों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू किया। मौके पर फायर बिग्रेड भी पहुंच गई। जब तक आग बुझाई जाती तब तक फिरोज खान बुरी तरह झुलस गया।

एसओ विनोद सिंह ने बताया कि घटना में घायल की ओर से मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी सुनील गौड़ को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *