LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

चट्टान सी मजबूत कार को मिला नया लुक, TSI इंजन की पावर और 25 Kmpl का माइलेज, Verna और Ciaz के लिए मुश्किल


हाइलाइट्स

स्लाविया का मैट ब्लैक एडिशन लॉन्च किया गया है.
कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है.
इसमें केवल डिजाइन का बदलाव देखने को मिलेगा.

नई दिल्ली. अपनी सुपर सेफ कारों के लिए फेमस स्कोडा ने अपनी पॉपुलर सेडान का नया एडिशन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने स्लाविया का नया मैट एडिशन लॉन्च किया है. मैट एडिशन को प्रीमियम कलर ऑप्‍शन के साथ बाजार में उतारा गया है. कार को 1.0 लीटर और 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ ही पेश किया है. कार के 1.0 लीटर मैनुअल मॉडल की कीमत 15.52 लाख रुपये और डीएसजी गियरबॉक्स के साथ आने वाले मॉडल की कीमत 16.72 लाख रुपये एक्स शोरूम है.

वहीं मैट एडिशन के 1.5 लीटर टीएसआई मैनुअल वेरिएंट की बात की जाए तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 17.72 लाख रुपये और ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 19.12 लाख रुपये एक्स शोरूम है. मैट एडिशन स्लाविया की कीमत रेग्युलर कार के मुकाबले में 40 हजार रुपये ज्यादा है.

ये भी पढ़ेंः ‘लोहा-लोहा’ करती रह गई Nexon और Vertus, देश में बनी कार ने गाड़ दिया झंडा, GNCAP में मिले सेफ्टी के 5 स्टार

क्या मिलेगा अलग
रेग्युलर एडिशन से मैट एडिशन में आपको कई बदलाव देखने को मिलेंगे. कार में आपको मैट कार्बन स्टील कलर ऑफर किया गया है जो पूरी तरह से यूनीक है. वहीं इसके डोर हैंडल्‍स और विंग मिरर ग्लास ब्लैक कलर में दिए गए हैं. फ्रंट ग्रिल और विंडो के चारों तरफ क्रोम टच दिया गया है. इसी के साथ इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल फ्रंट सीट्स का ऑप्‍शन आपको इसमें मिलेगा.

क्या होंगे फीचर्स
मैट एडिशन में आपको फीचर्स रेग्युलर स्लाविया की तरह की देखने को मिलेंगे. इसमें आपको वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, लैदर अपहॉल्स्ट्री, ऑटोमैटिक हैडलैंप्स, क्रूज कंट्रोल, 8 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल एसी, सनरूफ, 6 एयरबैग, सहित ढेरों फीचर्स मिलते हैं. स्लाविया ने मार्केट में लॉन्च हो रहे डार्क एडिशंस के जवाब में स्लाविया का मैट एडिशन लॉन्च किया है.

स्लाविया की बात की जाए तो कार को ग्लोबल एनसीएपी की 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली हुई है. कार की रेग्युलर कीमत 10.89 लाख रुपये से लेकर 19.12 लाख रुपये एक्स शोरूम है. स्लाविया का सीधा मुकाबला ह्युंडई वरना, मारु‌ति सियाज जैसी सेडान से होता है.

Tags: Auto Information, Automotive Bike Information

FIRST PUBLISHED : October 11, 2023, 16:24 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *