LatestLucknowNewsTOP STORIESप्रदेश

Barabanki :बैंक में ढाई करोड़ का गबन करने वाला मैनेजर मास्टरमाइंड के साथ गिरफ्तार, असिस्टेंट भी पकड़ा गया – Barabanki: Supervisor Who Embezzled Rs 2.5 Crore In Financial institution Arrested


सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : Social Media

विस्तार

बैंक ऑफ इंडिया में ढाई करोड़ के गबन के आरोपी बैंक मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर व मास्टर माइंड को रविवार को बाराबंकी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तीनों लखनऊ के रहने वाले हैं। पता चला है कि बाराबंकी में बैंककर्मी खुद अपना ही बैंक लूट रहे हैं। 

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर, एक कर्मचारी और दलाल भोले-भाले लोगों को झांसा देकर बैंक लाते रहे और फार्म व अन्य कागजों पर हस्ताक्षर बनाकर ऋण निकालकर गबन करते रहे। कर्जदाताओं को जब वसूली और कुर्की का नोटिस आया तो हड़कंप मचा। अभी तक की जांच में ढाई करोड़ का गबन पकड़ा गया है। आशंका जताई जा रही है कि ये गबन इससे कहीं अधिक का होगा। अमर उजाला ने इस खबर को प्रकाशित कर जांच एजेंसियों का ध्यान आकृष्ट कराया था।

पुलिस ने रविवार को बैंक मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर व मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया। एसपी दक्षिणी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने पुलिस लाइन के सभागार में प्रेस वार्ता में इसका खुलासा किया। बताया कि दबोचे गए आरोपियों में कंचनपुर मटियारी लखनऊ निवासी बैंक मैनेजर अमन वर्मा, तेलीबाग का बैंककर्मी शैलेंद्र प्रताप पंकज व मास्टरमाइंड गोमतीनगर का सुरेश मधु रावत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *