LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

In Pratapgarh, miscreants ran away with the chain from JE’s mom. | मां-पत्नी फूल तोड़ने गई थीं, पता पूछने के बहाने बदमाशों ने रोका था


प्रतापगढ़39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतापगढ़ में कन्धई थाना क्षेत्र के तरदहां गांव में दिनदहाड़े महिला के साथ छिनैती की वारदात से हड़कंप मच गया। सूचना पर सीओ के साथ कन्धई थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुटी है। घटना की वारदात में शामिल बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए हैं।

प्रतापगढ़ के तरदहां गांव में स्थित 132 केवी उपकेंद्र पर झारखंड प्रांत के बोकारो जिले के कीनूहट गांव के रहने वाले सोनू कुमार साहू अवर अभियंता के पद पर कार्यरत हैं। उनकी मां मालती देवी, पत्नी अनिल साहू फूल तोड़ने के लिए सड़क पार कर रही थीं। इस दौरान पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने पता पूछने के बहाने महिला को रोका और गले से सोने की चेन छीनने लगे।

आरोप है कि उन्होंने शोर-शराबा किया तो आसपास के ग्रामीण मौके की तरफ दौड़े। तो बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। मौके से भाग निकले। मामले की सूचना पर कन्धई थाने के उपनिरीक्षक जिलेदार पाल व पुलिस क्षेत्राधिकारी पट्टी दिलीप सिंह पहुंचे। सीओ पट्टी ने पीड़ित महिला से पूछताछ कर सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *