LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Try and rape a mentally retarded girl close to LU | झूलेलाल वाटिका के पास डिवाइडर पर सो रही थी, आरोपी को भीड़ ने पीटा


लखनऊ40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हसनगंज थाना पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

लखनऊ विश्वविद्यालय के पास डिवाइडर पर सो रही महिला के साथ एक नशेबाज ने रेप का प्रयास किया। महिला के साथ युवक को अश्लील हरकतें देख पास में लेटे एक भिखारी ने शोर मचा दिया। उसका शोर सुनकर एकत्र भीड़ ने आरोपी को पकड़ कर पीट दिया और महिला को कपड़े पहनाए। मौके पर पहुंची थाना हसनगंज पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल के लिए भेज आरोपी को हिरासत में ले लिया।

महिला मानसिक तौर पर कमजोर, आरोपी बताया जा रहा नशेबाज
गुरुवार रात झूलेलाल वाटिका के पास डिवाइडर पर करीब तीस साल की महिला सो रही थी। इसीबीच एक युवक ने रेप का प्रयास किया। आहट पाकर पास में सो रहे युवक ने उठकर शोर मचाते हुए उसको पकड़ लिया। जिसके बाद एकत्र भीड़ ने आरोपी युवक को जमकर पीटा।
सोनू नाम के युवक का कहना है कि घटना के वक्त महिला के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था और पकड़ा गया युवक महिला के साथ गलत काम कर रहा था। आरोपी नशे में लग रहा था। वह आसपास भीख मांगते और कबाड़ बीनते अक्सर दिखता है। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को अपने साथ ले गई।

आरोपी के विषय में जुटाई जा रही जानकारी, मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार
डीसीपी मध्यम अपर्णा रजत ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गुरुवार रात एक महिला के साथ एक युवक को अश्लील हरकतें करते हुए पकड़ा गया। महिला सही से बोल नहीं पाती है। उसकी मानसिक स्थित भी ठीक नहीं है। जांच में सामने आया है कि महिला घटना स्थल के पास ही रहती है और रात में वहीं सो जाती है।
आरोपी अनिल भी उसके आसपास देखा जाता है। उसकी भी मानसिक स्थित ठीक नहीं लग रही है। आरोपी अनिल खुद को लखीमपुर का बता रहा है। महिला का मेडिकल कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही आरोपी के विषय में जानकारी जुटाई जा रही है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *