LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

रामपुर:खजुरिया में सड़क किनारे खड़े वृद्ध किसान को ट्रक ने कुचला, मौके पर ही मौत, परिजनों में कोहराम – Rampur: Previous Farmer Standing On Roadside In Khajuria Was Crushed By A Truck, Died On Spot


बुजुर्ग किसान की मौत के बाद गमगीन परिवार
– फोटो : संवाद

विस्तार

खजुरिया थाना क्षेत्र के धावनी बुजुर्ग निवासी किसान मुजीब खान (65) को एक ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वह सड़क के किनारे खड़े होकर धान की फसल कटवाने के लिए कंबाइन मशीन के आने का इंतजार कर रहे थे। हादसे के बाद लोगों ने ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

घटना खजुरिया थाना क्षेत्र के ग्राम धावनी बुजुर्ग गांव के समीप हुई। परिजनों के अनुसार शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे मुजीब खां गांव के निकट रोड किनारे अपने खेत पर धान की कटाई करने के लिए गए थे। वह खेत के समीप ही सड़क के किनारे कंबाइन मशीन के आने का इंतजार कर रहे थे।

इसी दौरान गोधी-खजुरिया रोड पर गोधी गांव की ओर से तेज गति से खजुरिया जा रहे ट्रक चालक ने उन्हें रौंद दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद भाग रहे ट्रक चालक को लोगों ने पीछा करके पकड़ लया। सूचना मिलने पर परिजनों के साथ खजुरिया थाना प्रभारी राजीव कुमार भी पुलिस बल के साथ मौके पर गए पहुंचे।

उन्होंने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि चालक हिरासत में है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। मृतक के दो पुत्र और चार पुत्रियां हैं।

बाइकों की भिड़ंत में दो लोग घायल

मिलकखानम में बिलासपुर मार्ग पर तेज रफ्तार बाइकों के बीच हुई भिड़ंत में दो बाइक सवार राजमिस्त्री महेंद्र और किसान भूरा घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पीएचसी से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बृहस्पतिवार रात करीब नौ बजे थाना क्षेत्र के टीन का मझरा निवासी महेंद्र राजमिस्त्री का कार्य करके घर लौट रहा था।

मिलकखानम में पेट्रोल पंप के सामने डिलारी गांव निवासी किसान भूरा तेजी की बाइक से उसकी भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइक सवार सड़क पर गिरकर घायल हो गए। भूरा के परिजन उसे गदरपुर ले गए, जबकि महेंद्र को जिला अस्पताल भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *