LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

इस त्योहार बनाएं अपनी नई Honda SUV को और भी शानदार, कंपनी लाई आकर्षक एक्सेसरीज पैकेज, नजरें हटाना होगा मुश्किल


नई दिल्ली. होंडा ने अपनी नई एलिवेट एसयूवी के लिए एक्सेसरीज पैकेज लॉन्च कर दिया है. एलिवेट इंडियन मार्केट में कंपनी का नया प्रोडक्ट और और अब कंपनी इसकी बिक्री बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. कंपनी को उम्मीद है कि एलिवेट लगातार बढ़ रहे यूटिलिटी वाहन सेगमेंट में अपनी जगह बना पाएगी. होंडा एलिवेट को भारतीय बाजार में 10,99,900 रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया गया है. वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 15,99,900 रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

यह एसयूवी 7-सिंगल टोन, 3 डुअल टोन शेड्स समेत 10 अलग-अलग एक्सटीरियर रंग में उपलब्ध है. कंपनी ने इसे अलग-अलग वैरिएंट्स के लिए एक्सेसरीज पैकेज उपलब्ध किया है. मुख्य रूप से होंडा एलिवेट के लिए 3 एक्सेसरीज पैकेज उपलब्ध हैं. इनमें बेसिक, सिग्नेचर और आर्मर एक्सेसरीज पैकेज शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: एक लीटर पेट्रोल में Nexon ज्यादा दौड़ती है या Fronx, हो गया खुलासा, सोच समझ कर लें खरीदने का फैसला

बेसिक पैकेज में क्या मिलेगा?
होंडा एलिवेट के बेसिक एक्सेसरीज किट में बकेट मैट, फ्लोर मैट, मडगार्ड, कार केयर किट, एमर्जेंसी हैमर, स्टीयरिंग व्हील कवर और डोर सिल्स शामिल हैं. ये सभी होंडा की आधिकारिक वेबसाइट पर सूचीबद्ध हैं. उपलब्धता और कीमतों के बारे में विस्तृत जानकारी आपके नजदीकी डीलरशिप पर देखी जा सकती है.

सिग्नेचर पैकेज में क्या मिलता है?
इस एसयूवी के सिग्नेचर पैकेज में फ्रंट ग्रिल गार्निश, फॉग लैंप गार्निश, टेल लैंप गार्निश, टेल गेट गार्निश, फ्रंट फेंडर गार्निश, फ्रंट अंडर स्पॉइलर, साइड अंडर स्पॉइलर, रियर लोवर गार्निश, फ्रंट फेंडर गार्निश जैसे कई एक्सेसरीज उपलब्ध हैं.

यह भी पढ़ें: पेट्रोल पंप का रास्ता भूल जाएंगे अगर खरीद ली इन 5 में से कोई एक भी कार, एक बार लगाएं पैसा और हो जाएं टेंशन फ्री

आर्मर पैकेज में क्या है?
एसयूवी के आर्मर पैकेज में 6 अलग-अलग एक्सेसरीज शामिल हैं. इसमें फ्रंट और रियर बम्पर कॉर्नर प्रोटेक्टर, डोर एज गार्निश, टेल गेट एंट्री गार्ड, साइड प्रोटेक्टर और डोर हैंडल प्रोटेक्टर शामिल हैं.

शुरू हुई डिलीवरी
होंडा एलिवेट की डिलीवरी देशभर में शुरू कर दी गई है. हाल ही में चेन्नई में एक होंडा डीलर ने एक साथ एलिवेट की 200 यूनिट्स की डिलीवरी की है. कंपनी ने इसमें 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन लिया गया है, जो 119 बीएचपी की अधिकतम पॉवर और 145 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. ट्रांसमिशन की बात करें तो यह एसयूवी 6-स्पीड मैनुअल या सीवीटी गियरबॉक्स के ऑप्शन में उपलब्ध है. कंपनी इसे भविष्य में हाइब्रिड इंजन ऑप्शन में भी ला सकती है.

Tags: Auto Information, Vehicles, Honda

FIRST PUBLISHED : September 28, 2023, 16:23 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *