LatestTOP STORIESऑटोमोबाइल

Automotive low cost provide skoda slavia and kushaq know on street value mileage specs and options – News18 हिंदी


हाइलाइट्स

स्कोडा स्लाविया और कुशाक पर डिस्काउंट ऑफर किया गया है.
कार में 1.0 और 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है.
ये डिस्काउंट केवल फेस्टिवल सीजन के दौरान रहेगा.

नई दिल्ली. इस फेस्टिवल सीजन में यदि आप भी गाड़ी खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं और कॉम्पैक्ट एसयूवी लेने का सपना रखते हैं तो यही राइट टाइम है. आपका सपना आसानी से पूरा हो सकता है. एक शानदार कार खरीदने के साथ ही आपको इस पर हजारों रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा. दरअसल कॉम्पैक्ट एसयूवी की बढ़ती डिमांड के साथ ही अब कंपनियों ने अपनी कारों पर ऑफर देने भी शुरू कर दिए हैं. फिर एक बेहतरीन माइलेज के साथ आपको लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाली और 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ एसयूवी मिल जाए तो फिर कहना ही क्या. या फिर आप प्लान कर रहे हैं एक सेडान खरीदने की तो भी आपके लिए एक शानदार मौका हो सकता है. आइये आपको बताएं किन कारों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट.

दरअसल स्कोडा अपनी दो कारों पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है. दरअसल स्कोडा अपनी सेडान स्लाविया और कॉम्पैक्ट एसयूवी कुशाक पर फेस्टिवल सीजन के दौरान डिस्काउंट ऑफर कर रही है. दोनों ही कारों के बेस वेरिएंट पर ये डिस्काउंट ऑफर किया गया है.

ये भी पढ़ेंः गांव हो या शहर हिट है ये SUV, 7-8 लोग करते हैं सफर, माइलेज 22 Kmpl, मेंटेनेंस 500 रुपये, कीमत 10 लाख से कम

स्लाविया पर मिलेगा क्या डिस्काउंट
तस्कोडा ने हाल ही में स्लाविया का नया मैट ब्लैक एडिशन लॉन्च किया था. इसके बेस वेरिएंट पर कंपनी खासा डिस्काउंट दे रही है. स्लाविया का बेस वेरिएंट खरीदने पर आपको 50 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट मिलेगा.

कुशाक में कंपनी 1.0 और 1.5 लीटर टर्बो चार्ज्ड पेट्रोल इंजन देती है.

कुशाक पर क्या डिस्काउंट
वहीं कंपनी की बेहतरीन एसयूवी कुशाक पर आपको कंपनी 70 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है. बात की जाए कुशाक के इंजन की तो ये 1.0 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड और 1.5 लीटर टर्बो चार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्‍ध है. कार में आपको 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड डीएसजी गियर यूनिट मिलती है.

वहीं माइलेज की बात की जाए तो कुशाक का माइलेज 20 से लेकर 26 किलोमीटर प्रति लीटर तक आता है. स्लाविया और कुशाक दोनों को ही 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग दी गई है. सेफ्टी फीचर्स के तौर पर कार में आपको 6 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर, 360 डिग्री कैमरा जैसे कई फीचर्स मिलेंगे. वहीं कार में आपको क्लाइमेट कंट्रोल एसी, रियर एसी वेंट्स, बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्‍प्ले जैसे ढेरों फीचर्स मिलेंगे.

Tags: Auto Information, Automotive Bike Information

FIRST PUBLISHED : October 3, 2023, 14:05 IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *