LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

45 lakhs cheated on the pretext of partnership in enterprise | मोबाइल शोरूम में पार्टनर बनाने का दिया था झांसा; पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ लिखी FIR


मुरादाबाद24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मुरादाबाद में मोबाइल शोरूम में पार्टनर बनाने का झांसा देकर एक व्यक्ति से 45 लाख रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। कोर्ट के आदेश पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

मामला गलशहीद थाना क्षेत्र में बड़ा हाता गली नंबर 7 का है। यहां रहने वाले मोहम्मद आरिज ने मोहम्मद वासित पुत्र गयाज, फैसल पुत्र गयाज, फराज पुत्र गयाज, दानिश पुत्र गयाज निवासी गुलशन नगर गली नंबर 3 और मोहम्मद याहया निवासी करुला मुसाफिरखाना व हाजी सगीर सईद निवासी मोहल्ला तंबाकियान गलशहीद के खिलाफ गलशहीद थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

मोहम्मद आरिज ने कहा है कि वासित ने 2019 में उससे कहा था कि उसका सुपर बाजार में मोबाइल का थोक का कारोबार है। बड़ी तादाद में लोग उसकी दुकान से मोबाइल लेने आते हैं। लेकिन रुपये की कमी की वजह से वो अपने कारोबार को बढ़ा नहीं पा रहा है। कारोबार में 50 फीसदी की पार्टनरशिप का वादा करके उसने थोड़े-थोड़े करके 45 लाख रुपये ले लिए।

जब मुनाफा देने की बारी आई तो मुकर गया। जो चेक दिए वो बाउंस हो गए। इसके अलावा पैसा मांगने पर हमेशा टालमटोल करता रहा। ठगी का शिकार होने का एहसास हुआ तो पीड़ित ने अपनी रकम वापस मांगी। लेकिन आरोपियों ने रकम लौटाने से इंकार कर दिया।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *