LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

भदोही:पूर्व विधायक विजय मिश्र के राइट हैंड सतीश की की सवा 8 करोड़ की संपत्ति कुर्क, जारी रहेगी कार्रवाई – Former Mla Vijay Mishra Proper Hand Satish Property Value Of Rs 8.25 Crore Connected Motion Will Proceed


प्रयागराज के अल्लापुर में भदोही पुलिस की कार्रवाई
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

दुष्कर्म, हत्या, लूट, रंगदारी सहित कुल 83 मामलों में आगरा जेल में निरुद्ध पूर्व विधायक विजय मिश्र पर शासन का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। शासन व जिला प्रशासन की ओर से पूर्व विधायक सहित करीबियों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में मंगलवार को  विजय मिश्र के गैंग के सक्रिय सदस्य सतीश मिश्र की प्रयागराज के अल्लापुर स्थित 8.25 करोड़ की संपत्ति को कुर्क कर लिया गया। सतीश को पूर्व विधायक विजय मिश्र का राइट हैंड माना जाता है। कुर्की का आदेश जिला मजिस्ट्रेट गौरांग राठी की अदालत ने 20 दिन पहले दिय था।  

यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं

सतीश मिश्रा की प्रयागराज जिले के अल्लापुर स्थित दो मंजिला इमारत को कुर्क किया गया है। जिसकी कीमत आठ करोड़ 25 लाख है। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत वर्ष 2021 में पूर्व विधायक विजय मिश्र सहित आठ लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत गोपीगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज है।

गैंग के सदस्य सतीश मिश्र ने अपराध से अर्जित धन से अपनी पत्नी और सास के नाम खरीदी थी। पुलिस की रिपोर्ट पर जिला मजिस्ट्रेट ने अपराध से अर्जित संपत्ति को कुर्क करने का आदेश दिया था, जिस पर यह कार्रवाई की गई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *