LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशप्रदेशराजनीति

Kailash Vijayvargiya Singing Congress Males Dancing On A Avenue A Video Viral From Election State Madhya Prade


Kailash Vijayvargiya singing Congress Males Dancing : मध्य प्रदेश में नवंबर-दिसंबर के बीच होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच एक दिलचस्प तस्वीर सामने आई है. यहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता कैलाश विजयवर्गीय के गाने पर झूमते कांग्रेस कार्यकर्ताओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि विजयवर्गीय “यह देश है वीर जवानों का….” देश भक्ति गीत गा रहे हैं और उस पर कांग्रेस के कार्यकर्ता झूमकर डांस कर रहे हैं.

विजयवर्गीय अपने गाने के लिए भी गाहे-बगाहे सुर्खियों में रहते हैं. इस बार उनका जो वीडियो वायरल हुआ है वह गणेश पूजा के विसर्जन वाले दिन का है. सूबे में सियासी दंगल के बीच का यह नजारा किसी को भी हैरत में डाल सकता है. 

क्यों दिलचस्प है वीडियो?
बीजेपी के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय को इस बार विधानसभा चुनाव में पार्टी ने इंदौर-1 से उम्मीदवार बनाया है. यहां गणेश पूजा विसर्जन के कार्यक्रम में वह शामिल हुए थे और काफिले के साथ “यह देश है वीर जवानों का..” देश भक्ति गीत गाते हुए गुजर रहे थे. रास्ते में एक जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सभा हो रही थी. जैसे ही विजयवर्गीय का काफिला वहां पहुंचा और देश भक्ति गीत कार्यकर्ताओं ने सुना उनसे रहा नहीं गया. कांग्रेस कार्यकर्ता झूमने लगे.

हाथ में माइक पकड़े विजयवर्गीय ने जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं को झूमते देखा तो बीजेपी नेता ने भी और जोश से ये गाना गाना शुरू कर दिया. कैलाश विजयवर्गीय के गाने पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का यह डांस लोगों को खूब रास आ रहा है. 

MP चुनाव के लिए मैराथन जनसंपर्क कर रहे हैं विजयवर्गीय
आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस पूरे दमखम से चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. इंदौर-1 सीट से नाम घोषित होने के बाद विजयवर्गीय लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो सामने आया था जिसमें वह जनसंपर्क के दौरान बाइक पर सवार होकर जा रहे थे तभी सड़क बना रहे ठेकेदार से उनके मुलाकात हो गई थी. विजयवर्गीय ने 15 नवंबर से पहले अच्छी क्वालिटी की सड़क तैयार करने को कहा था.

उन्होंने कहा था, “तुमसे कोई चंदा वगैरा नहीं मांगेगा, हम चुनाव लड़ते हैं, चंदा नहीं मांगते. आराम से काम करो और क्वालिटी का काम करो.”

 ये भी पढ़ें : MP Election 2023: ‘हम चुनाव लड़ते हैं तो ठेकेदारों से चंदा नही मांगते’, जानिए कैलाश विजयवर्गीय ने क्यों कही ये बात?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *