LatestNewsTOP STORIESUttar Pradeshदेशराजनीति

Bike rider blown away after being hit by practice | युवक की मौत, दिल्ली हावड़ा रेलमार्ग से जा रही थी संपर्क क्रांति ट्रेन


इटावा42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ट्रेन की चपेट में आया बाइक सवार उड़े परखच्चे।

इटावा में ट्रेन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। साथ ही बड़ा हादसा होने से भी टल गया। क्योंकि इस हादसे में बाइक के भी परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी पर पुलिस और जीआरपी मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त की। जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। दिल्ली हावड़ा रेलमार्ग पर इकदिल स्टेशन के पास की घटना। संपर्क क्रांति ट्रेन की चपेट में बाइक सवार आया था।

दोपहर में इकदिल रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के चपेट में आने से युवक की कटकर दर्दनाक मौत हो गई। बाइक पूरी तरह टूट कर क्षतिग्रस्त हो गई। गांव शेखूपुर जखौली के रहने वाले नन्द किशोर (40) पुत्र जोर स्वरूप अपने घर से बाइक लेकर इकदिल बाजार के लिये जा रहा था। तभी रेलवे स्टेशन के पास फाटक बंद होने के कारण बगल में बने कट से बाइक निकाल कर रेलवे लाइन पार कर रहे थे। तभी इटावा से भरथना की ओर जा रही तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गए। ट्रेन में बाइक समेत फंस कर पचास मीटर दूरी तक घसीटते हुए चले गए। जिसमें उनकी कटकट दर्दनाक मौत हो गई। बाइक पूरी तरह टूट कर क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

वहीं मृतक बड़े भाई बेचेलाल ने बताया कि भाई बाजार करने के लिये घर से निकला था। मृतक अपने पीछे तीन बेटा जीतू, कृष्णा, कमल, बेटी मोहनी, पत्नी सुखदेवी के साथ परिजनों को रोते बिलखते छोड़ गया है। मृतक युवक मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था। मृतक दो भाई थे जिसमें नंदकिशोर घर का छोटा बेटा था। सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *